उत्तराखंड

uttarakhand

पुलिस के हत्थे चढ़ा नशे का सौदागर, 20 ग्राम से ज्यादा स्मैक बरामद

By

Published : Oct 11, 2022, 3:54 PM IST

हरिद्वार में पथरी थाना पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार (haridwar police arrested a smack peddler) किया है. जिसके पास से 20 ग्राम से ज्यादा स्मैक बरामद हुई है. वहीं, तस्कर का एक साथ ही पुलिस को गच्चा देकर भागने में कामयाब रहा, जिसकी तलाश की जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार:पथरी थाना क्षेत्र में पुलिस के लाख दावों के बावजूद मादक पदार्थों की तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में मुखबिर की सूचना पर पथरी थाना पुलिस ने एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार (haridwar police arrested a smack peddler) किया है. जो इलाके में स्मैक की सप्लाई करने आया था. जबकि, पकड़े गए आरोपी का एक साथी मौका देखकर फरार हो गया. आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं मुकदमा दर्ज कर दिया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि पथरी क्षेत्र में एक स्मैक तस्कर स्मैक की डिलीवरी देने आ रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने ईदगाह कासमपुर क्षेत्र में फील्डिंग बैठाई और इलाके में मोटरसाइकिल से पहुंचे एक युवक को रोकने की कोशिश की तो युवक पुलिस को गच्चा देकर भाग निकला. ऐसे में पुलिस ने आरोपी का पीछा किया और उसे धर दबोचा. जबकि, उसका एक साथ मौके से फरार हो गया.

ढ़ें-हरिद्वार से दबोचे गए आतंकियों का बांग्लादेश से भी है कनेक्शन, जुटाया टेरर फंड

पुलिस का कहना है कि आरोपी के पास 20.30 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. साथ ही तस्कर के पास से एक इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी बरामद हुआ है. पथरी थानाध्यक्ष पवन डिमरी ने बताया कि स्मैक के साथ तस्कर शाने आलम को गिरफ्तार किया गया है जबकि पुलिस फरार हुए उसके साथी फिरोज की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details