उत्तराखंड

uttarakhand

हरिद्वार में पहली बार बनेगा बीजेपी का रेगुलर बोर्ड, लोग सरकार की योजनाओं से खुशः निशंक

By

Published : Sep 25, 2022, 3:35 PM IST

Updated : Sep 25, 2022, 3:58 PM IST

Ramesh Pokhriyal Nishank reached Roorkee

पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक हरिद्वार पंचायत चुनाव में बीजेपी की जीत को लेकर आश्वस्त नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि बीजेपी पहली बार हरिद्वार में मजबूत बोर्ड (Haridwar BJP Board) बनाएगी. लोगों ने सरकार के कार्यों पर मुहर लगाई है.

रुड़कीः हरिद्वार पंचायत चुनाव (Haridwar Panchayat Election) को लेकर कल वोटिंग होनी है. जिसे लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है. इसी बीच पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद रमेश पोखरियाल निशंक रुड़की पहुंचे. जहां उन्होंने एक प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों के मन में बीजेपी को लेकर उत्साह दिखाई दे रहा है. ऐसे में बीजेपी पहली बार हरिद्वार में मजबूत बोर्ड बनाने जा रही है.

दरअसल, रुड़की के रामनगर चौक स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने कहा कि पहली बार हरिद्वार जिले में बीजेपी का रेगुलर बोर्ड बनने जा रहा है. लोगों में बीजेपी को लेकर बहुत उत्साह हैं. पिछले दिनों भीम आर्मी प्रदेश अध्यक्ष, बसपा प्रदेश के पूर्व अध्यक्ष, पूर्व सांसद, बसपा से विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेता समेत तमाम लोग बीजेपी में शामिल हुए हैं. उन्होंने कहा कि लोगों ने केंद्र और राज्य सरकार की ओर से किए कार्यों पर मुहर लगाई है. लोगों का विश्वास है कि केवल बीजेपी ही सरकार चला सकती है. बीजेपी के नेतृत्व में प्रदेश और देश लगातार आगे बढ़ रहा है.

हरिद्वार में पहली बार बनेगा बीजेपी का रेगुलर बोर्ड.
ये भी पढ़ेंः कांग्रेस नेता प्रमोद खारी ने थामा BJP का दामन, पार्टी पर लगाया उपेक्षा का आरोप

सांसद निशंक ने कहा कि बीजेपी की सरकार में पंचायत विभाग में बड़े कार्य हुए हैं. गांवों तक मोदी सरकार ने काफी बजट दिया और योजनाएं पहुंचाई हैं. उन्होंने कहा कि अंतिम छोर तक सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए गांव ही बड़ा माध्यम है. वहीं, अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari Murder Case) मामले में निशंक ने कहा कि इस मामले में बीजेपी संगठन ने तेजी से कार्रवाई की है, ऐसा पहली बार हुआ कि संगठन तेजी से कार्रवाई किया हो.

हरिद्वार में पंचायत चुनावःबता दें कि उत्तराखंड में हरिद्वार जिला ऐसा है, जहां पंचायत चुनाव राज्य के बाकी 12 जिलों के साथ नहीं होते हैं. राज्य गठन के बाद से ही यह परिपाटी जारी है. बीते साल मार्च से जून के बीच पंचायतों का कार्यकाल खत्म होने के बाद इन्हें प्रशासकों के हवाले कर दिया गया था. अब पंचायत चुनाव हो रहे हैं. 26 सितंबर यानी कल (Haridwar Panchayat Election Voting) मतदान होगा. जबकि, मतगणना 29 सितंबर को होगी.

Last Updated :Sep 25, 2022, 3:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details