उत्तराखंड

uttarakhand

हत्या की कोशिश करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार, लंबे समय से पुलिस को थी तलाश

By

Published : Aug 19, 2023, 6:47 AM IST

Laksar Crime News लक्सर में पुलिस के हत्थे हत्या की कोशिश करने वाले आरोपी चढ़ गए हैं. पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के लिए टीम का गठन किया था. आरोपियों को अरेस्ट करने के बाद पुलिस ने आगे की कार्रवाई तेज कर दी है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लक्सर: कोतवाली पुलिस ने हत्या का प्रयास करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस लंबे समय से आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

गौर हो कि बीते कुछ महीनों पहले राशिद निवासी बाकरपुर लक्सर द्वारा दीपक पुत्र प्रदीप, प्रदीप कुमार पुत्र कर्म सिंह, संदीप कुमार पुत्र कर्म सिंह व अवनीश कुमार पुत्र कर्म सिंह निवासी निकट कालिका मंदिर मोहल्ला दक्षिणी चमारन पुरकाजी जिला मुजफ्फरनगर के खिलाफ कोतवाली लक्सर में तहरीर दी गई थी. वहीं दी गई तहरीर में बताया गया था कि चारों आरोपियों वादी राशिद को गाली गलौच करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी. वहीं इसके अलावा पीड़ित को जान से मारने की नियत से गुड की चर्खी में फेंका गया है.

पढ़ें-छोटा भाई ही निकला युवक का हत्यारा, मोबाइल के लिए वारदात को दिया था अंजाम

जिससे पीड़ित गम्भीर रूप से घायल हो गया था. वहीं कोतवाली पुलिस द्वारा इस मामले में चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. मामले में लक्सर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे थे. आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार फरार चल रहे थे, जिन्हें न्यायालय से प्राप्त हुए वारंट के आधार पर कोतवाली लक्सर क्षेत्र से गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है. वहीं आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में अमरचंद शर्मा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली लक्सर, खेमेन्द्र गंगवार चौकी प्रभारी भिक्कमपुर लक्सर, गंगा सिंह, जयपाल सिंह, ध्वजवीर चौहान आदि शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details