उत्तराखंड

uttarakhand

रिटायर पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी के साथ मारपीट, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Dec 3, 2022, 8:39 PM IST

हरिद्वार में रिटायर पुलिस कर्मचारी और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमले के मामले में पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार: ज्वालापुर क्षेत्र में पानी की लाइन की मरम्मत को खोदे गए गड्ढों को लेकर कुछ मनबढ़ों ने रिटायर पुलिस कर्मचारी और उनकी पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पांच लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. कोतवाली ज्वालापुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शांति देवी सुयाल निवासी सुभाषनगर ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उनके पति चंद्रमोहन सुयाल उत्तराखंड पुलिस से रिटायर हैं.

घर के सामने पेयजल लाइन की मरम्मत के लिए गड्ढा खुदा होने पर उन्होंने अपने मजदूर लगाकर कार्य को पूरा करा दिया, जिसको लेकर पड़ोसियों ने आपत्ति जताई. पहले तो उनके व उनके पति के साथ जमकर गाली-गलौज की गई. आरोप है कि 20 जुलाई की रात को घर में घुसकर चंद्रमोहन और शांतिदेवी पर लाठी-डंडों से जानलेवा हमला कर दिया. दोनों ने किसी तरह कमरे में खुद को बंद कर अपनी जान बचाई.

पढ़ें: नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया 'दोस्त', अपने दो दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, चार गिरफ्तार

आरोप है कि इस मामले को लेकर जब यह कोतवाली ज्वालापुर गए तो पुलिस आनाकानी करती रही. कोतवाली पुलिस द्वारा कार्रवाई न होने पर उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। जिसके बाद कोर्ट से मिली फटकार के बाद कोतवाली ज्वालापुर पुलिस ने अब आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर त्रिलोक सिंह चौहान, जगमोहन, तरुण, रोहित निवासीगण सुभाष नगर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details