उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की की बेटी ने 'मायानगरी' में बनाई पहचान, फिल्मों में बिखेर रहीं जलवा

By

Published : Jun 15, 2021, 10:51 AM IST

Updated : Jun 15, 2021, 3:50 PM IST

Roorkee Latest News

रुड़की के हनुमान कॉलोनी के रहने वाले पत्रकार सुरेंद्र वर्मा की बेटी मुस्कान वर्मा लंबे समय से बॉलीवुड एवं साउथ की फिल्मों में अपने अदाकारी के जलवे बिखेर रही हैं. उनकी इस उपलब्धि से माता-पिता काफी खुश हैं.

रुड़की:जरूरी नहीं रोशनी चिरागों से ही हो...बेटियां भी घर में उजाला करती हैं. इन्हीं पंक्तियों को सार्थक किया है रुड़की की एक बेटी ने, जिसने मायानगरी मुंबई में अपनी पहचान से रुड़की का ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड का गौरव बढ़ाया है.

दरअसल, रुड़की के हनुमान कॉलोनी के रहने वाले पत्रकार सुरेंद्र वर्मा को दो बेटी और एक बेटा है. बड़ी बेटी मुस्कान वर्मा लंबे समय से बॉलीवुड एवं साउथ की फिल्मों में अपने अदाकारी के जलवे बिखेर रही हैं. मुस्कान वर्मा अब तक मलयालम फिल्म 'मारिया जर्नी ऑफ लव' हिंदी फिल्म जहर और स्टार भारत पर आने वाले कार्यक्रम राधा कृष्ण में नजर आ चुकी हैं.

रुड़की की बेटी ने 'मायानगरी' में बनाई पहचान.

आने वाले समय में जियो स्टूडियो में फिल्माई जा रही फिल्म 'इंस्पेक्टर अविनाश' में मुस्कान रणदीप हुड्डा और उर्वशी रौतेला के साथ नजर आएंगी. इसके साथ ही मुस्कान कई एडवर्टाइज में भी काम कर चुकी हैं.

एक्ट्रेस मुस्कान वर्मा.

पढ़ें- वीकेंड पर सैलानियों से गुलजार मसूरी, खिले व्यापारियों के चेहरे

फिलहाल वो एक मिक्सर ग्राइंडर के ब्रांड को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. इसके होर्डिंग रुड़की शहर में विभिन्न स्थानों पर लगे हैं. मुस्कान कहती है कि उनका लक्ष्य बॉलीवुड में मुकाम हासिल करना है और अपने शहर व माता-पिता का नाम रोशन करना है. उनके पिता सुरेन्द्र वर्मा ने बताया कि बेटी ने उनका नाम रोशन किया है वह गौरवान्वित महसूस करते हैं.

मुस्कान की मां ममता वर्मा कहती है कि उनके सपने को बेटी ने पूरा किया है. वो चाहती थी कि उनकी बेटी भी फिल्म व टीवी पर नजर आए. वह फिल्म और सीरियल में टीवी पर नजर आईं, जिससे उनका भी सपना पूरा हुआ है.

पढ़ें- 10 हजार लोगों को किया जाएगा शिक्षित, उच्च शिक्षा मंत्री ने ब्लूप्रिंट तैयार करने के दिए निर्देश

वहीं, उनका कहना है कि आज वक्त बदल चुका है. बेटियां भी बेटों से कम नहीं होती हैं. फिलहाल मुस्कान वर्मा रुड़की अपने मूल निवास पर आई हुई हैं, उनसे मिलने वालों का तांता लगा हुआ है.

उन्होंने बताया कि बचपन से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था. माता-पिता ने उन्हें सपोर्ट किया और इसलिए आज वह इस मुकाम पर पहुंची हैं. उन्होंने बताया अभी हाल ही में वह मनाली से आईं हैं, जहां एक एलबम शूट की गई है, जल्द ही वह रिलीज होगी.

Last Updated :Jun 15, 2021, 3:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details