उत्तराखंड

uttarakhand

UKPSC Paper Leak: 50 हजार के इनामी संजय धारीवाल ने कोर्ट में सरेंडर करने के लिए डाली एप्लीकेशन, पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Mar 22, 2023, 6:53 AM IST

एई-जेई और पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले संजय धारीवाल ने आत्मसमर्पण के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है. पेपर लीक मामले संजय धारीवाल लंबे समय से फरार चल रहा है. एसआईटी उसकी तलाश में कई राज्यों की खाक छान रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरिद्वार:चर्चित पटवारी और जेई-एई पेपर लीक प्रकरण में फरार चल रहे 50 हजार के इनामी संजय धारीवाल ने आत्मसमर्पण के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है. एसआईटी शिद्दत से उसकी तलाश में जुटी है और कोर्ट से भी उसको कोई राहत अभी तक नहीं मिल पाई है. जिस कारण संजय को सरेंडर के लिए मजबूर होना पड़ा है. जबकि संजय धारीवाल की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी की टीम कई राज्यों में दबिश दे रही है.

कई राज्यों में पुलिस दे रही दबिश:एसआईटी अभी तक एई-जेई और पटवारी भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में 30 से अधिक आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है.जिनमें राज्य लोक सेवा आयोग के दो अधिकारी संजीव चतुर्वेदी और संजीव कुमार भी शामिल हैं. बीते दिन एसआईटी ने डेविड को अरेस्ट किया था, जिस पर 50 हजार का इनामी रखा गया था.जबकि 50 हजार के ही दूसरे इनामी पूर्व भाजपा नेता संजय धारीवाल की गिरफ्तारी के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश, दिल्ली और हरियाणा आदि राज्यों में दबिश दी गई है. लेकिन संजय अभी तक हाथ नहीं आ पाया.
पढ़ें-AE-JE और पटवारी पेपर लीक केस में तीन और गिरफ्तारियां, पुलिस की रडार पर कई कोचिंग सेंटर

जल्द आरोपी को किया जाएगा गिरफ्तार:दरअसल, संजय धारीवाल गिरफ्तारी से बचने के लिए कानूनी राहत लेने की जद्दोजहद में जुटा हुआ था. मगर हाईकोर्ट से भी उसे कोई राहत नहीं मिल पाई है. गिरफ्तारी से बचने के सारे रास्ते बंद हो जाने पर अब संजय धारीवाल ने कोर्ट में सरेंडर की तैयारी कर ली है. संजय धारीवाल ने अपने वकील के माध्यम से कोर्ट में सरेंडर करने के लिए एप्लीकेशन दी है. जिसकी सूचना भी पुलिस को मिली है.वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि आरोपी संजय धारीवाल की खोजबीन जारी है और जल्द आरोपी को अरेस्ट कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details