उत्तराखंड

uttarakhand

बहादराबाद में अज्ञात वाहन ने 24 साल के युवक को कुचला, दर्दनाक मौत

By

Published : Apr 7, 2022, 11:11 AM IST

हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन ने 24 साल के युवक को कुचल दिया. जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

24-year-old-youth-dies-after-being-crushed-by-unknown-vehicle-in-bahadarabad
बहादराबाद में अज्ञात वाहन ने 24 साल के युवक को कुचला

हरिद्वार: बहादराबाद थाना क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. आए दिन हाईवे पर होने वाली सड़क दुर्घटनाओं में लोग अपनी जान गंवा रहे हैं. गुरुवार सुबह भी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक 24 साल के युवक की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. युवक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है.

बता दें जब से बहादराबाद में बाईपास बना है, तभी सही क्षेत्र में सड़क दुर्घटनाओं में काफी इजाफा हो गया है. सड़क पर तेज रफ्तार दौड़ते वाहनों की चपेट में आकर आए दिन लोग अपनी जान गंवाते हैं. शुक्रवार सुबह भी जया मैक्सवेल अस्पताल के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आकर राहगीर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. राहगीर की आयु करीब 24 वर्ष बताई जा रही है. मौके पर पहुंची बहादराबाद पुलिस ने युवक की आसपास के लोगों से पहचान कराने की काफी कोशिश की लेकिन कोई भी उसकी पहचान नहीं कर पाया.
पढ़ें-उत्तराखंड की नौकरशाही में बदलाव के संकेत, डेपुटेशन पर जाएंगे मुरुगेशन तो छुट्टी से लौटीं राधिका झा

पुलिस को शव के पास से कोई ऐसा पहचान पत्र भी नहीं मिला जिससे उसकी शिनाख्त हो पाती. थानाध्यक्ष बहादराबाद ने बताया शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवा दिया गया है. पुलिस कोशिश कर रही है कि शव की पहचान हो जाए, ताकि उसके घर वालों को इस घटना की सूचना दी जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details