उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश में महिला ने एंबुलेंस चालक को जड़ा थप्पड़, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

By

Published : Nov 24, 2022, 10:29 PM IST

Updated : Nov 24, 2022, 10:37 PM IST

Etv Bharat

ऋषिकेश एम्स के गेट नंबर 3 के बाहर एंबुलेंस चालक की एक महिला और युवक से नोकझोंक हुई. जिसके बाद महिला ने चालक को थप्पड़ जड़ दिया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वहीं, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

ऋषिकेश: एम्स के गेट नंबर तीन के सामने एक महिला ने एंबुलेंस चालक को थप्पड़ जड़ दिया और बदसलूकी की. वहीं, चालक को थप्पड़ मारने वाला महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

एंबुलेंस चालक ने महिला और युवक पर मारपीट का आरोप लगाया. पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को शिकायत देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है. जानकारी मुताबिक, सचिन पुत्र बालेश्वर, निवासी शिवाजीनगर, ऋषिकेश ने शिकायत में बताया कि बुधवार को एंबुलेंस लेने के लिए एम्स के गेट नंबर तीन पर पहुंचा था. इसी बीच एक महिला और युवक ने उसे रोक लिया.

ऋषिकेश में महिला ने एंबुलेंस चालक को जड़ा थप्पड़
ये भी पढ़ें: हरिद्वार में प्रतिष्ठित स्कूल के चेयरमैन और प्रिसिंपल पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज

शुरूआत में उन्होंने तू-तू, मैं-मैं की और इसके बाद एकाएक महिला ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. इस दौरान उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी. बता दें कि, इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. कोतवाल रवि सैनी ने कहा मामले में शिकायत मिली है. शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोप साबित होने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated :Nov 24, 2022, 10:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details