उत्तराखंड

uttarakhand

महंगाई के मुद्दे पर पत्रकार ने पूछा सवाल, तो भड़के रामदेव, बोले- नहीं दूंगा जवाब, आगे पूछेगा तो ठीक नहीं

By

Published : Mar 30, 2022, 7:58 PM IST

Updated : Mar 31, 2022, 2:14 PM IST

सोशल मीडिया पर महंगाई को मुद्दे पर बाबा रामदेव का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बाबा रामदेव 2014 में महंगाई के मुद्दे पर दिये गये बयानों से पीछा छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही वे धमकी भरे अंदाज में पत्रकारों को डांटते हुए भी सुने जा रहे हैं. बाबा रामदेव ने पत्रकार के सवाल पर कहा कि हां उन्होंने बाइट दी थी. वो किसी सवालों का जवाब देने के लिए कोई ठेकेदार नहीं हैं.

baba-ramdevs-statement-on-the-issue-of-inflation-goes-vira
baba-ramdevs-statement-on-the-issue-of-inflation-goes-vira

देहरादून:देश में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को लेकर 2014 में मुखर रहने वाले बाबा रामदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में बाबा रामदेव महंगाई के मुद्दे को लेकर पूछे गये सवालों पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में बाबा रामदेव लगभग धमकी भरे अंदाज में पत्रकारों को डांटते हुए सुने जा रहे हैं.

पत्रकार और फिल्म निर्माता विनोद कापड़ी ने बाबा रामदेव से जुड़ा ये वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें बाबा रामदेव तेल, सिलेंडर की बढ़ती कीमत पर पूछे गये सवालों पर भड़कते हुए दिख रहे हैं. बाबा रामदेव ने विनोद कापड़ी के सवाल पर कहा कि वो किसी के प्रश्नों का उत्तर देने के लिए कोई ठेकेदार नहीं है. बाबा रामदेव ने क्या कुछ कहा आप भी सुनिए...

नहीं दूंगा जवाब, आगे पूछेगा तो ठीक नहीं- रामदेव

बाबा रामदेव का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के शुरुआत में एक पत्रकार पूछता है कि आपने टीवी चैनलों पर कहा था कि कौन सी सरकार आपको चाहिए, जिसमें तेल और सिलेंडर के दामों का भी जिक्र किया गया. जिस पर पहले तो बाबा रामदेव मजाकिया अंदाज में पत्रकार से पीछा छुड़ाते हुए नजर आते हैं लेकिन पत्रकार एक बार फिर से अपने सवाल को दोहराता है. जिस पर बाबा रामदेव भड़कते हुए कहते हैं, 'मैं तुम्हारें प्रश्नों का जबाव नहीं देता, तुम कोई ठेकेदार हो क्या?
पढ़ें-हल्द्वानी मेडिकल कॉलेज रैगिंग मामला: हाईकोर्ट ने दिखाई सख्ती, प्रिंसिपल से 20 अप्रैल तक मांगा जवाब

इसके बाद पत्रकार फिर से चैनलों का हवाल देते हुए प्रश्न को दोहरा रहा है. जिस पर बाबा रामदेव भड़कते हुए कहते हैं, 'मैंने टीवी चैनलों पर बाइट दी थी, अब नहीं देता हूं, कर लो तुम्हें जो करना है. अब चुप हो जा, आगे पूछेगा तो ठीक नहीं.' बाबा रामदेव आखिर में दोबारा ऐसा सवाल न करने की बात भी कह रहे हैं.

बता दें, 2014 में विपक्ष के तमाम नेताओं समेत योग गुरू बाबा रामदेव ने महंगाई और तेल की कीमतों पर यूपीए सरकार पर हमला बोला था. तब बाबा रामदेव ने लोगों से नरेंद्र मोदी को चुनाव में जिताने की अपील करते हुए कहा था कि अगर मोदी सरकार बनी तो देश में 35 रुपये प्रति लीटर पेट्रोल और सिलेंडर 200 रुपए का मिलेगा. इसी मामले को लेकर पत्रकार ने बाबा रामदेव से सवाल पूछे थे, जिस पर बाबा रामदेव बिफर पड़े.

Last Updated : Mar 31, 2022, 2:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details