उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @9PM

By

Published : Nov 25, 2021, 9:04 PM IST

गंगोलीहाट में गरजे हरीश रावत. सभी जिला पंचायत अध्यक्षों को मिलेगा राज्यमंत्री का दर्जा. चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में रणनीति पर मंथन. अजय कोठियाल ने लॉन्च की 'तीर्थ यात्रा' योजना गारंटी कार्ड. उत्तराखंड में मिले कोरोना के 8 नए संक्रमित. देहरादून नगर निगम में फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग. पढ़िए रात 9 बजे तक की 10 बड़ी खबरें...

uttarakhand top ten news
uttarakhand top ten news

  1. गंगोलीहाट में गरजे हरीश रावत, कहा- सिर्फ धुआं छोड़ रहा डबल इंजन
    पूर्व सीएम हरीश रावत गंगोलीहाट पहुंचे. यहां उन्होंने ब्याला पाटा मैदान में संविधान सैनिक सम्मान समारोह के कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा . उन्होंने कहा डबल इंजन की सरकार सिर्फ धुआं छोड़ रही है, जिसके कारण प्रदेश का विकास ठप हो गया है.
  2. CM धामी का बड़ा फैसला, सभी जिला पंचायत अध्यक्षों को मिलेगा राज्यमंत्री का दर्जा
    एक दिवसीय दौरे पर सीएम पुष्कर सिंह धामी रुद्रपुर पहुंचे. जहांं कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने जिला पंचायत अध्यक्षों को राज्यमंत्री का दर्जा देने की घोषणा की.
  3. प्रत्याशियों को परखने के लिए टीम भेजेगी BJP, चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में रणनीति पर मंथन
    उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. आज बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक हुई. जिसमें उत्तराखंड चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी समेत संगठन के तमाम बड़े नेता मौजूद रहे.
  4. हरक को मिला त्रिवेंद्र का साथ, 'बहू अनुकृति के लिए टिकट चाहते हैं तो गलत क्या'
    राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के बीच की तल्खियां यूं तो राजनीतिक रूप से सुर्खियां बनती रही हैं, लेकिन इस बार चर्चा हरक सिंह रावत की बहू अनुकृति गुसाईं रावत को लेकर है.
  5. अजय कोठियाल ने लॉन्च की 'तीर्थ यात्रा' योजना गारंटी कार्ड, मां गंगा से लिया जीत का आशीर्वाद
    चुनाव आते ही लोकलुभावने वादों की झड़ी लग जाती है. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 भी नजदीक है तो यहां भी राजनीतिक पार्टियों ने घोषणाओं को पिटारा खोल दिया है. गुरुवार को आप सीएम फेस अजय कोठियाल ने ने मुफ्त तीर्थ यात्रा योजना का गारंटी कार्ड लॉन्च किया है.
  6. उत्तराखंड में गुरुवार को मिले कोरोना के 8 नए संक्रमित, तीन जिला कोरोना मुक्त
    उत्तराखंड में गुरुवार को (25 नवंबर) को कोरोना के 8 नए संक्रमित मिले हैं. वहीं, 31 मरीजों ने कोरोना को मात दी है. साथ ही 24 घंटे में किसी की मौत नहीं हुई है.
  7. देहरादून नगर निगम में फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग, एक्टर रवि किशन ने की उत्तराखंड की तारीफ
    उत्तराखंड फिल्म शूटिंग के लिए सबसे पसंदीदा जगह बनता जा रहा है. यहां की खूबसूरत वादियां फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर खींच लाती है. इसी कड़ी में बूंदी रायता फिल्म की शूटिंग भी देहरादून में हो रही है. जिसमें अभिनेता रवि किशन अभिनय कर रहे हैं. अभिनेता रवि किशन ने उत्तराखंड के लोगों की जमकर तारीफ की है.
  8. ज्वेलरी शॉप नहीं लूट पाए तो तमंचा दिखाकर लूटी SI की बाइक, असलहा लहराते बदमाश हुए फरार
    काशीपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलर्स शॉप पर लूट का प्रयास किया, लेकिन असफल हुए तो भागने लगे. हद तो तब हो गई, जब बदमाश ने पुलिस उपनिरीक्षक के कनपटी पर ही तमंचा तानकर बाइक लूटी और फरार हो गए. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.
  9. कांग्रेस के सभी नेता सिर्फ बयानवीर, धरातल पर हैं ढेर: मदन कौशिक
    आज श्रीनगर में भाजपा कोर कमेटी की बैठकें आयोजित की गई. जिसमें प्रदेश चुनाव प्रभारियों ने हिस्सा लिया. बैठक में चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई.
  10. स्वर्ग से कम नहीं छियालेख में स्थित 'फूलों की घाटी', एक बार जिसने देखा वो कभी नहीं भूल पाया
    पिथौरागढ़ में 11 हजार फीट की ऊंचाई पर छियालेख स्थित फूलों की घाटी को देखकर आपको स्वर्ग की अनुभूति होगी. ईटीवी भारत आज आपको इस फूलों की घाटी का विहंगम दृश्य दिखाने जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details