उत्तराखंड

uttarakhand

सीड्स एंड तराई डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की बैठक, सब्जी उत्पादन के लिए बनेगी अलग कमेटी

By

Published : Aug 21, 2020, 10:18 PM IST

उत्तराखंड सीड्स एवं तराई डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की बोर्ड में सब्जियों के बीच उत्पादन को लेकर एक कमेटी गठित करने का निर्णय लिया गया है.

Subodh Uniyal's meeting
सीड्स एंड तराई डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की बैठक.

देहरादून: उत्तराखंड सीड्स एंड तराई डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन बोर्ड बैठक में तमाम मुद्दों को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान कॉर्पोरेशन को फायदे में लाने के लिए तमाम जरूरी कदम उठाए जाने पर चर्चा की गई. इसके साथ ही बेहतर काम करने वाले कर्मचारियों को भी तोहफा देने पर मंथन हुआ.

सीड्स एंड तराई डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की बैठक.

राज्य में सीड्स एवं तराई डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन की बोर्ड बैठक आहूत की गई. बैठक में खास तौर पर सब्जियों के बीच उत्पादन को लेकर एक कमेटी गठित करने का निर्णय लिया गया. इसके अलावा कॉर्पोरेशन में बेहतर काम करने वाले अधिकारियों को बोनस दिए जाने और प्रोत्साहन देने का फैसला लिया गया.

ये भी पढ़ें:कृषि से जुड़ी योजनाओं पर मंथन, CM त्रिवेंद्र ने दिया ये सुझाव

वहीं, कॉर्पोरेशन में परफॉर्मेंस न दे पाने वाले कर्मचारियों को अनिवार्य रिटायरमेंट देने के लिए भी एक कमेटी गठित की गई, जो अपनी सिफारिश देगी और उसकी सिफारिश के आधार पर अनिवार्य रिटायरमेंट दिया जाएगा. कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने कहा कि कॉर्पोरेशन पिछले लंबे समय से घाटे में चल रहा था. लेकिन अब पिछले दो सालों में उसे फायदे में लाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details