उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून के त्यूणी में बोलेरो गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत

By

Published : Jul 31, 2022, 12:45 PM IST

Updated : Jul 31, 2022, 1:31 PM IST

देहरादून के त्यूणी में सेब से भरा बोलेरो वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, टिहरी में कार और मैक्स की आमने-सामने से टक्कर हो गई. हादसे में 5 लोगों को चोटें आई हैं.

tuni bolero accident
त्यूणी बोलेरो हादसा

देहरादूनःविकासनगर के पास त्यूणी में एक बोलेरो वाहन गहरी खाई में गिर गया. हादसे में 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई. सूचना पर मौके पर पहुंची त्यूणी थाना पुलिस ने रस्सी के सहारे शवों का रेस्क्यू किया. जानकारी के मुताबिक, वाहन सेब से भरा हुआ था जो उत्तरकाशी से लाया जा रहा था. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

घटना के मुताबिक, रविवार सुबह थाना त्यूणी को सूचना मिली कि त्यूणी से करीब 1 किलोमीटर आगे ग्राम अटाल की तरफ बिरसाड खड़ के पास एक बोलेरो वाहन गहरी खाई में गिर गया. सूचना पर थाना त्यूणी पुलिस तत्काल रस्सी व उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंची. घटना स्थल पर UK07CD-0843 वाहन बोलेरो करीब 600-700 मीटर गहरी खाई में गिरी थी, जबकि शव छीटक कर दूर पड़े थे.
ये भी पढ़ेंः देहरादून में दो अलग-अलग सड़क सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

पुलिस ने रस्सी के सहारे स्थानीय लोगों के साथ शवों का रेस्क्यू किया. शवों की पहचान 25 वर्षीय किशोर सिंह चौहान पुत्र अब्बल सिंह चौहान निवासी दुचाणू पोस्ट टिकोची थाना मोरी उत्तरकाशी और 40 वर्षीय पंकज कुमार पुत्र ओमप्रकाश निवासी पुरानी कालसी थाना कालसी जनपद देहरादून के रूप में हुई है. दोनों उत्तरकाशी से सेब लेकर आ रहे थे.

टिहरी में दो कारों की टक्करः टिहरी के बादशाही थोल के पास एक मैक्स और कार की आमने-सामने से टक्कर हो गई. हादसे में 5 लोगों को हल्की चोटें आई हैं. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Last Updated : Jul 31, 2022, 1:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details