उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Nov 22, 2021, 2:08 PM IST

Updated : Nov 22, 2021, 5:12 PM IST

Accused arrested with illegal smack
अवैध स्मैक के साथ आरोपी गिरफ्तार ()

पछवा दून क्षेत्र में पुलिस द्वारा लगातार अवैध नशे के खिलाफ चेंकिग अभियान चलाया जा रहा है. चेंकिग के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को 13.77 ग्राम अवैध स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है.

विकासनगर:उत्तराखंड पुलिस ने इन दिनों अवैध नशे के खिलाफ अभियान चला रखा है. पुलिस लगातार नशा तस्करों पर नजर रख रही है. सोमवार को भी पुलिस ने सहसपुर थाना क्षेत्र से दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को 13.77 ग्राम स्मैक बरामद हुई है.

जिले के पछवा दून क्षेत्र में पुलिस द्वारा लगातार अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. थाना प्रभारी सहसपुर की ओर से क्षेत्र में अवैध नशे को रोकने के लिए पुलिस टीम गठित कर क्षेत्र के अलग-अलग हिस्से में रवाना किया गया. इस दौरान पुलिस ने ग्राम घमोलो सैयद पीर को जाने वाले रास्ते से दो लोग अकलीम एवं इंतजार को गिरफ्तार किया. आरोपियों के पास से स्मैक बरामद हुई.

पढ़ें:मसूरी में पर्यटक ने की फायरिंग, स्थानीय लोगों और पर्यटकों के बीच हुई जमकर मारपीट

एसआई विनोद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ 8 /21/60 एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार आरोपी अकलीम (38) पुत्र अनीश निवासी मोहल्ला करीमगंज ढाकी सहसपुर और इंतजार पुत्र (40) ग्राम निवासी ग्राम खुशहालपुर थाना सहसपुर देहरादून से है.

Last Updated :Nov 22, 2021, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details