उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवालाः पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने किया करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण

By

Published : Apr 5, 2021, 3:10 PM IST

डोईवाला के खेरी गांव में पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अल्पसंख्यक कल्याण विभाग द्वारा करोड़ों की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया.

Doiwala
डोईवाला

डोईवालाःदेहरादून के डोईवाला विधानसभा के खेरी गांव में पूर्व मुख्यमंत्री और डोईवाला से विधायक त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अल्पसंख्यक कल्याण विभाग द्वारा करोड़ों की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने योजनाओं को जनता को समर्पित करते हुए कहा कि डोईवाला विधानसभा के लिए 12 करोड़ की योजनाएं अल्पसंख्यक विभाग द्वारा प्रदान की गई है.

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र ने किया करोड़ों की योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण.

ये भी पढ़ेंः गमोहन सुंदरियाल होंगे सीएम तीरथ सिंह रावत के नये OSD

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि अल्पसंख्यक आयोग द्वारा गुरुद्वारा साहेब का निर्माण, सौन्दर्यीकरण, सड़क निर्माण, हैंडपंप, सामुदायिक भवन, कब्रिस्तान की बाउंड्रीवाल, स्कूल भवन निर्माण आदि विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन किया गया. इस दौरान सामाजिक क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले ग्रामीणों और खेल में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को सम्मानित भी किया गया. उन्होंने कहा कि किसानों की सरकार हितैषी रही है. उनके कार्यकाल में 45 करोड़ रुपए एडवांस में बजट में व्यवस्था की गई. कार्यक्रम में पूर्व राज्यमंत्री करण बोरा, राजपाल रावत, खेमपाल सिंह, अरुण सूद, पूर्व ग्राम प्रधान परमिंदर सिंह, ग्राम प्रधान अमरजीत कोर आदी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details