उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में चोरों ने बंद घर को खंगाला, नकदी और जेवरात पर किया हाथ साफ

By

Published : Jul 13, 2022, 9:34 AM IST

मसूरी में चोरों ने एक बंद घर को खंगाला. बताया जा रहा है कि बशीर अहमद ईद मनाने परिवार संग अपने पैतृक गांव नजीबाबाद गए हुए थे. तभी ये घटना (Mussoorie theft incident) घटित हुई. फिलहाल पुलिस चोरी की घटना की जांच कर रही है.

Mussoorie theft Incident
मसूरी में चोरी की घटना

मसूरी:शहर के सनी लॉज किंक्रेग (Mussoorie Sunny Lodge Kinkreg) में एक घर में चोरों ने हजारों की नकदी और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. बताया जा रहा है कि बशीर अहमद ईद मनाने परिवार संग अपने पैतृक गांव नजीबाबाद गए हुए थे. तभी ये घटना (Mussoorie theft incident) घटित हुई. तहरीर मिलने के बाद पुलिस चोरी की घटना की जांच कर रही है.

मंगलवार शाम बशीर अहमद जब वापस लौटे तो उन्हें घर का ताला टूटा हुआ मिला. घर के अंदर का सामान बिखरा हुआ था. अलमारी के ताले टूटे हुए थे. अलमारी के अंदर रखी नकदी और जेवर गायब थे. जिसके बाद उन्होंने मसूरी कोतवाली पहुंचकर चोरी होने की तहरीर दी. साथ ही मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है.

पढ़ें-हरिद्वार के सिडकुल क्षेत्र में कपड़ों के शोरूम में चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

मसूरी कोतवाल (Mussoorie Kotwal) गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि चोरी की घटना की जांच की जा रही है. वहीं आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है, जिससे चोरों की पहचान हो सके. आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्द चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details