उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र, विधानसभा अध्यक्ष ने तैयारियों को लेकर की समीक्षा बैठक

By

Published : Nov 18, 2022, 9:31 PM IST

उत्तराखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने संबंधित अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने विधानसभा के अधिकारियों को जरुरी दिशा निर्देश भी दिए.

Speaker Ritu
Speaker Ritu

देहरादून: आगामी 29 नवंबर से देहरादून में उत्तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू होने जा रहा है. सत्र को लेकर जहां सरकार और विपक्ष ने तैयारियां शुरू कर दी है. वहीं विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी भी तैयारियों का जायजा ले रही है. शुक्रवार को अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने शीतकालीन सत्र की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की.

समीक्षा में विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूड़ी ने सुरक्षा और सफाई व्यवस्था के बारे में अधिकारियों के विस्तृत जानकारी ली. इसके अलावा अधिकारियों को तमाम जरूरी सुझाव दिए और दिशा-निर्देशों का पालन करने को कहा. बैठक के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने सत्र संचालन से संबंधित सभी तैयारियों के बारे में जानकारी ली. साथ ही परिसर में सफाई व्यवस्था दुरस्त रखे जाने के लिए कहा.
पढ़ें-CM धामी की बैठक छोड़ आग-बबूला होकर बाहर निकले कांग्रेस MLA सुमित हृदयेश, पुलिस से भी उलझे

उन्होंने विधानसभा के अधिकारियों एवं कार्मिकों को सदन के सफलतम संचालन के लिए सभी को पूर्ण रुप से सहयोग करने की बात कही है. विधानसभा अध्यक्ष ने अधिकारियों को सभा मंडप में बैठने की व्यवस्था से लेकर साउंड व्यवस्था के सभी इंतजाम दुरस्त करने के लिए कहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details