उत्तराखंड

uttarakhand

Mussoorie Accident: मसूरी में रोडवेज बस और कार की टक्कर, एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल

By

Published : Aug 21, 2023, 10:53 AM IST

Updated : Aug 21, 2023, 11:46 AM IST

Mussoorie Road Accident मसूरी में सड़क हादसा हुआ है. नाग मंदिर के दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हुआ है. हादसे का कारण मसूरी पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे रखे गए बिल्डिंग मटेरियल बताए जा रहे हैं. Mussoorie Bus Car Collision

Mussoorie Accident
मसूरी एक्सीडेंट

रोडवेज बस और कार की टक्कर

मसूरी: पेट्रोल पंप के पास रोडवेज बस और अल्टो कार में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में अल्टो कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई. अल्टो कार में बैठे 4 लोगों में से एक व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया. घायल व्यक्ति को 108 एंबुलेंस के माध्यम से मसूरी के उप जिला चिकित्सालय भेजा गया.

रोडवेज और कार की हुई टक्कर

मसूरी में हादसा: बताया जा रहा है कि उत्तराखंड परिवहन विभाग की बस मसूरी से देहरादून की ओर जा रही थी. नाग मंदिर के दर्शन करके अल्टो कार से 4 लोग वापस मसूरी आ रहे थे. तभी पेट्रोल पंप के पास अचानक से मोड़ पर दोनों बस और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई.

रोडवेज और कार की टक्कर में एक व्यक्ति घायल हुआ

रोडवेज बस की कार से टक्कर: कार चालक सुनील सिंह ने बताया कि मसूरी पेट्रोल पंप के पास बिल्डिंग मटेरियल बेचने वालों ने सड़क किनारे बिल्डिंग मटेरियल का ढेर लगाया हुआ है. इस कारण रोड काफी संकरी हो गई है. वहीं रोड के किनारे बिल्डिंग मटेरियल विक्रेताओं ने अपने वाहन भी खड़े किए हुए हैं, जिससे दुर्घटना के होने की आशंका बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि भिंड़त से पहले मोड़ पर एक जीप बिल्डिंग मटेरियल लोड कर रही थी. जैसे ही वह मोड़ पर पहुंचे सामने से तेज गति में आ रही रोडवेज बस ने उनकी कार पर जबदस्त टक्कर मार दी. रोडवेज बस की टक्कर से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

दुर्घटनाग्रस्त कार

कार सवार एक व्यक्ति घायल: उन्होंने बताया कि उनकी कार में चार लोग बैठे थे. इनमें से एक व्यक्ति को कार के शीशे टूटने के कारण कांच के टुकड़े लग गए. उसके सर पर चोट आई है. घायल व्यक्ति को एंबुलेंस से इलाज के लिये अस्पताल भेज दिया है. अन्य व्यक्ति सुरक्षित हैं. उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि मसूरी पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे बिल्डिंग मटेरियल रखने वालों पर कार्रवाई की जाए, जिससे कि आगे कोई दुर्घटना ना हो.

क्षतिग्रस्त रोडवेज बस

पुलिस ने क्या कहा? दुर्घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई. पुलिस ने बताया कि बस और कार की टक्कर हुई है. टक्कर से कार बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है. कार में सवार चार लोगों में से एक व्यक्ति चोटिल हुआ है. रोडवेज बस में 32 यात्री थे, जो सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और नियम अनुसार कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढ़ें:उत्तराखंड के उत्तरकाशी में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरी गुजराती यात्रियों से भरी बस, 7 लोगों की मौत, 28 घायल
ये भी पढ़ें:Uttarkashi Bus Accident: एक मोड़ ने छीन ली कई परिवारों की खुशियां, गंगनानी बस हादसे में अब तक 7 की मौत
ये भी पढ़ें: मसूरी से देहरादून आ रही बस बेकाबू होकर सड़क से नीचे लटकी, कई छात्र घायल

Last Updated : Aug 21, 2023, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details