उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश पुलिस ने स्मैक तस्कर को दबोचा, राफ्टिंग के लिए आने वाले पर्यटकों को बेचने का था प्लान

By

Published : Sep 28, 2022, 10:33 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

ऋषिकेश में पुलिस ने स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है. आरोपी बिना नंबर प्लेट की बाइक पर बरेली से ऋषिकेश आया था और उसी पर स्मैक की तस्करी कर रहा था. आरोपी के ऋषिकेश कोतवाली समेत आसपास के थानों अवैध नशीले पदार्थ की तस्करी के दर्जनों मुकदमें दर्ज हैं.

ऋषिकेश:देहरादून जिले के ऋषिकेश में पुलिस ने स्मैक तस्कर को दबोचा है. आरोपी के पास पुलिस को 40 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. आरोपी ये स्मैक बरेली से लाता और उसे ऋषिकेश में राफ्टिंग के लिए आने वाले पर्यटकों को बेचता था.

पुलिस ने बताया कि आरोपी बिना नंबर प्लेट की बाइक पर बरेली से ऋषिकेश में स्मैक की तस्करी करने आया था. पुलिस को मुखबीर से आरोपी के बारे में पुख्ता जानकारी मिली थी. इसके बाद ही पुलिस ने मनसा देवी रेलवे फाटक के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया. जब आरोपी की तलाश ली गई तो उसके पास से 40 ग्राम स्मैक बरामद हुई है.
पढ़ें-हॉस्टल में बीटेक के छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ ऋषिकेश कोतवाली में आधा दर्जन से अधिक शराब और मादक पदार्थों की तस्करी करने के मुकदमे दर्ज हैं, जबकि इसी प्रकार के मुकदमे आसपास के थाना क्षेत्रों में भी दर्ज हैं. जिनकी जानकारी पुलिस जुटा रही है.

कोतवाल ने बताया कि श्यामपुर पुलिस चौकी प्रभारी आदित्य सैनी को बिना नंबर प्लेट के वाहनों की चेकिंग लगातार करने के निर्देश दिए गए हैं. बताया बिना नंबर प्लेट लगे वाहनों की लगातार चौक चौराहों पर चेकिंग की जाएगी, जिससे अवैध तस्करी व अन्य अपराधिक वारदातों में संलिप्त वाहनों को पुलिस पकड़ सके. पुलिस बरेली में बैठे स्मैक के बड़े सौदागरों तक पहुंचने के लिए भी प्रयास कर रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details