उत्तराखंड

uttarakhand

रिटायर्ड CID इंस्पेक्टर ने सरकार से लगाई मदद की गुहार, उत्तराखंड रेशम फेडरेशन अध्यक्ष पर लगाये गंभीर आरोप

By

Published : May 21, 2023, 3:58 PM IST

देहरादून में ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त सीआईडी इंस्पेक्टर अनिलेश मलिक और अन्य लोगों ने उत्तराखंड रेशम फेडरेशन के अध्यक्ष पर गंभीर आरोप लगाये हैं. उन्होंने मामले में रेशम फेडरेशन के अध्यक्ष में शस्त्र लाइसेंस को रद्द करने की मांग की है.

Etv Bharat
Etv Bharat

सेवानिवृत्त सीआईडी इंस्पेक्टर अनिलेश मलिक

देहरादून: थाना पटेल नगर क्षेत्र स्थित ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी सेवानिवृत्त सीआईडी इंस्पेक्टर अनिलेश मलिक ने रेशम फेडरेशन उत्तराखंड के अध्यक्ष अजीत चौधरी पर गालियां और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. अनिलेश मलिक राज्य गठन से पहले उत्तर प्रदेश के समय में देहरादून समेत पर्वतीय जिलों में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं.

अनिलेश मलिक समेत अन्य लोगों ने कहा हम पेंशनर हैं. शांत तरीके से अपना जीवन यापन कर रहे हैं, लेकिन कॉलोनी के रहने वाले अजीत चौधरी दबंग किस्म के नेता हैं. उनके खिलाफ कई आपराधिक प्रकरण भी हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि अजीत चौधरी आए दिन कॉलोनी के निवासियों को गंदी गालियां और जान से मारने की धमकी देते रहते हैं.

अनिलेश मलिक ने कहा उन्होंने इस मामले में शिकायत दर्ज कराने की भी कोशिश की, लेकिन अध्यक्ष की पहुंच के चलते कोई कार्रवाई नहीं हो पाई. उन्होंने बताया कि इस मामले में एसएसपी और डीजीपी से भी मुलाकात कर चुके हैं. 16 मई को एक पत्र मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नाम लिखा गया है, लेकिन अब तक फेडरेशन के अध्यक्ष पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें:G20 Meeting In Uttarakhand: दुल्हन की तरह सजा ओणी गांव, हाईटेक हुआ आंगनबाड़ी केंद्र,पेंटिंग पोस्टरों से पटी दीवारें

इसके साथ ही कॉलोनी वासियों ने यह भी आरोप लगाया है कि फेडरेशन के अध्यक्ष की गाड़ी के हूटर की ध्वनि से कॉलोनी में रहने वाले बीमार और वृद्ध जनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ऐसे में उनकी गाड़ी से तत्काल हूटर हटाया जाना चाहिए.ऐसे में उन्होंने मांग उठाई कि अध्यक्ष के शस्त्र लाइसेंस को रद्द किया जाए और सभी को जान माल की सुरक्षा दी जाए.

ये भी पढ़ें:G7 Summit: PM मोदी ने जी7 समिट में पहनी रिसाइकिल मैटेरियल से बनी जैकेट, दुनिया भर में हो रही चर्चा

ABOUT THE AUTHOR

...view details