उत्तराखंड

uttarakhand

स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार, स्कूल-कॉलेज के बच्चों को होनी थी सप्लाई

By

Published : Sep 29, 2021, 9:00 PM IST

रायवाला थाना पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से 17.35 ग्राम स्मैक बरामद की है. पुलिस के मुताबिक स्मैक स्कूल-कॉलेज के बच्चों को सप्लाई की जानी थी.

rishiksh
ऋषिकेश

ऋषिकेश: देहरादून की रायवाला थाना पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. तस्करों के पास से पुलिस ने 17.35 ग्राम स्मैक भी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक स्मैक स्कूल-कॉलेज के बच्चों को सप्लाई की जानी थी.

बुधवार को रायवाला थाना पुलिस ने देहरादून-हरिद्वार बॉर्डर पर चेकिंग के दौरान दो स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया. तस्करों के पास से 17.35 ग्राम स्मैक बरामद हुई है. आरोपियों की पहचान जयपाल सजवाण पुत्र केसर सिंह सजवाण, निवासी जौलीग्रांट थाना डोईवाला और उमेद सिंह कृशाली पुत्र पदम सिंह कृषाली निवासी अठूरवाला भनियावाला के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ेंः दरिंदा पिता नशे में छोटी बेटी की लूटता रहा आबरू, बड़ी बेटी ने किया खुलासा तो हुआ फरार

थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी ने बताया कि स्मैक जौलीग्रांट स्थित शिक्षण संस्थानों के छात्रों को सप्लाई की जानी थी. पूछताछ में आरोपियों ने स्मैक रुड़की में किसी सलमान नाम के व्यक्ति से खरीदने की बात बताई है. पुलिस अब सलमान की तलाश कर रही है. देहरादून पुलिस लगातार बॉर्डर पर नशे के खिलाफ चेकिंग कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details