उत्तराखंड

uttarakhand

'AAP को नसीब नहीं होगी राजनीतिक जमीन', केजरीवाल के दौरे पर गोदियाल ने साधा निशाना

By

Published : Nov 21, 2021, 5:08 PM IST

ganesh-godiyal-targeted-arvind-kejriwal-on-his-uttarakhand-visit

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के हरिद्वार दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का निशाना साधा है.

देहरादून: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आज हरिद्वार में रोड शो किया. जहां हजारों की संख्या में लोग रोड शो में शामिल हुए. अरविंद केजरीवाल के दौरे पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल का निशाना साधा है. गोदियाल ने कांग्रेस के शासनकाल में विकास कार्य हुए हैं, जिसकी वजह से अब उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी को उत्तराखंड में कहीं भी राजनीतिक जमीन नसीब नहीं होगी.

गणेश गोदियाल ने कहा अगर कोई राजनीतिक दल अपनी जमीन बनाने के लिए प्रयासरत है तो ऐसे में किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए, मगर प्रदेश की जनता इस बात को अच्छी तरह समझ गई है कि उनके राजनीतिक हित किस पार्टी में फिट बैठते हैं.

केजरीवाल के उत्तराखंड दौरे पर गणेश गोदियाल ने साधा निशाना

पढें-'हिंदुओं को अयोध्या, मुस्लिमों को अजमेर, सिखों को करतारपुर साहिब की फ्री में कराएंगे यात्रा'

उन्होंने 2022 में होने जा रहे विधानसभा चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि 2022 के चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी को थोड़ी सी आस मिल रही है. लेकिन, उन्हें यह पता होना चाहिए कि उत्तराखंड में बीते 10 सालों में कांग्रेस पार्टी ने अपने शासनकाल में जनहित और राज्य के हित में कार्य किए हैं. जिसके कारण अरविंद केजरीवाल को प्रदेश में कहीं राजनीतिक जमीन उपलब्ध नहीं होने वाली है.

पढें-मैं आपसे रिश्ता बनाने आया हूं, आपका भाई बनने आया हूं: अरविंद केजरीवाल

बता दें एक दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंचे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हरिद्वार पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ऑटो और टैक्सी चालकों से संवाद किया. इसके बाद केजरीवाल ने ऑटो पर खुद AAP का पोस्टर लगाया. अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर उत्तराखंड में आम आदमी पाटी की सरकार बनती है तो दिल्ली की तर्ज पर यहां भी तीर्थ यात्रा योजना लागू की जाएगी. साथ ही केजरीवाल ने 'हिंदुओं को अयोध्या, मुस्लिमों को अजमेर, सिखों को करतारपुर साहिब की फ्री में कराने का वादा भी किया. आप के इन वादों के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल के दौरे पर निशाना साधा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details