उत्तराखंड

uttarakhand

बिहारीगढ़ में मिला देहरादून से चोरी हुआ सीमेंट लदा ट्रक, ऐसे आया पकड़ में

By

Published : Jan 22, 2021, 11:01 PM IST

देहरादून के ट्रांसपोर्ट नगर से चोरी हुई सीमेंट लदा ट्रक पटेल नगर थाना पुलिस ने ढूंढ लिया है. पुलिस ने ट्रक को यूपी के बिहारीगढ़ थाना क्षेत्र से पकड़ा है. इसके साथ ही पुलिस ने ट्रक चोरी करने वाले व्यक्ति को भी गिरफ्तार कर लिया है.

Dehradun Crime News
Dehradun Crime News

देहरादून:थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर से गुरुवार रात को चोरी किये गए सीमेंट के 500 बोरों से भरे ट्रक को पुलिस ने बरामद कर लिया है. ट्रक के साथ पुलिस ने एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है. थाना पटेल नगर पुलिस ने आरोपी को बिहारीगढ़ से गिरफ्तार किया है. आरोपी का दूसरा साथी मौके से फरार है.

मिली जानकारी के अनुसार, 21 जनवरी को कुलराज सिंह ने शिकायत दर्ज कराई की रात को ट्रक ट्रांसपोर्ट नगर में सीमेंट गोदाम के पास खड़ा था, जिममें करीब 500 बोरी सीमेन्ट लदी थी. 500 बोरे सीमेंट की कीमत ढाई लाख रुपए है. ट्रक को अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गया है. उसने ट्रक को कई जगह ढूंढा, लेकिन कही पता नहीं लगा. कुलराज की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू की.

पुलिस ने चोरी का सीमेंट भरा ट्रक पकड़ा.

पुलिस टीम ने ट्रांसपोर्ट नगर में जहां पर ट्रक खड़ा था, वहां आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरे खंगाले. सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को मालूम हुआ कि ट्रक आशारोड़ी पार कर सहारनपुर की सीमा को पार कर गया है. कैमरा देखते हुए पुलिम टीम बिहारीगढ़ पहुंची. थाना बिहारीगढ़ पुलिस द्वारा पता चला कि ट्रक को चालक ने सड़क के डिवाइडर पर चढ़ा दिया था, जिससे ट्रक आगे नहीं जा सका. स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक राहुल को पकड़कर बिहारीगढ़ पुलिस के सुपुर्द किया, जबकि दूसरा युवक मौके से फरार हो गया.

पढ़ें- पीएम मोदी का सपना होगा साकार, कल सैन्य धाम का शिलान्यास करेंगे सीएम त्रिवेंद्र

थाना पटेलनगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि पटेल नगर पुलिस टीम और थाना विहारीगढ़ पुलिस टीम द्वारा पकड़े गये युवक राहुल से पूछताछ में पता चला कि वो और उसका साथी मुनेश इसी तरह शीशा काटकर सीमेन्ट के ट्रक चुरा कर ले जाते हैं. सीमेन्ट को हरियाणा में बेचकर ट्रक को वहीं खड़ा छोड़ देते थे. पुलिस आरोपी को थाना बिहारीगढ़ से बी वारंट पर देहरादून लाकर न्यायालय में पेश कर जेल भेजेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details