उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश और चंबा में पुलिस ने किया दो बड़ी चोरियों का खुलासा, दो आरोपियों को किया अरेस्ट

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 6, 2024, 6:24 PM IST

Updated : Jan 6, 2024, 7:02 PM IST

Police arrested thieves उत्तराखंड ऋषिकेश और चंबा शहर में हुई दो चोरियों का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने चोरी के मामले का साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है. हालांकि ऋषिकेश चोरी मामले में अभी भी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश/टिहरी/लक्सर:देहरादून जिले के ऋषिकेश और टिहरी जिले के चंबा में पुलिस ने दो बड़ी चोरियों का खुलासा किया है. ऋषिकेश में पुलिस ने एक चोर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास के पुलिस को चोरी का माल भी बरामद हुआ है. वहीं चंबा में भी पुलिस ने चोरी के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

ऋषिकेश में चोरी का खुलासा: ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक 13 दिसंबर को श्यामपुर निवासी सुरेंद्र जोशी ने तहरीर दी थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि जब वो घर से बाहर गए हुए थे, तभी उनके घर का ताला तोड़कर चोरी की गई. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू की.
पढ़ें-जखोली में काजल की लकड़ी के साथ 4 तस्कर गिरफ्तार, गौचर में चार जुआरी भी चढ़े हत्थे

ऋषिकेश कोतवाली शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि पुलिस ने इलाके में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो बाइक सवार दो युवक सामने आए, जिन्होंने घर में चोरी की थी. श्यामपुर चौकी प्रभारी जगत सिंह की टीम ने आरोपियों की पहचान करते हुए आज शनिवार 6 जनवरी को एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम सोनू निवासी देहरादून बताया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपने भाई भूरा के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, वो दोनों गली-गली घूम कर गैस चूल्हा रिपेयरिंग करने का काम करते हैं. पुलिस अभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है. वहीं आरोपी का भाई भूरा अभी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है, जिसकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है. पुलिस ने आरोपी के पास से घर से चोरी की गई ज्वैलरी भी बरामद की है.

चंबा में पुलिस की गिरफ्त में आया चोर.
पढ़ें-हत्या आरोपी को उत्तराखंड पुलिस ने किया जालंधर से अरेस्ट, 12 साल से फरार था फरार

चंबा में भी चोर गिरफ्तार: टिहरी जिले के चंबा थाना क्षेत्र में जनरल स्टोर में चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम सोनू कुमार है, जो चंबा का ही रहने वाला है. आरोपी ने बीती रात राजेंद्र पंवार के जनरल स्टोर में चोरी की थी. इस मामले का पुलिस ने 24 घंटे अंदर खुलासा कर दिया.

हरिद्वार जिले के खानपुर में नशा तस्कर गिरफ्तार

लक्सर में नशा तस्कर गिरफ्तार: वहीं हरिद्वार जिले के खानपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 25 लीटर कच्ची शराब के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा पुलिस ने 500 लीटर लाहन भी नष्ट किया है. हालांकि पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान दो लोग फरार होने भी कामयाब हो गए है, जिनकी पुलिस तलाश में जुटी हुई है.

Last Updated : Jan 6, 2024, 7:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details