उत्तराखंड

uttarakhand

Drug Smuggler Arrested: गांजा-चरस के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े तीन तस्कर

By

Published : Mar 14, 2023, 9:56 PM IST

ऋषिकेश और उसके आसपास के इलाकों में पुलिस ने तीन नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास चरस और गांजा बरामद हुआ है. पुलिस तीनों आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: टिहरी जिले के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में पुलिस दो लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को चरस बरामद हुआ है. पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक ऋषिकेश के लगे टिहरी जिले के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र में पुलिस गश्त कर रही थी. तभी पुलिस की नजर भद्रकाली यात्री प्रतीक्षालय में खड़े दो लोगों पर पड़ी. पुलिस दोनों युवक कुछ संदिग्ध लगे. पुलिस ने जब दोनों युवकों से सवाल जवाब किया तो वो भी सकपका गए. इसके बाद पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो एक शख्स के पास से 930 चरस बरामद हुई.
पढ़ें-Sitarganj Robbery Case: शादी में दुल्हन के गहनों पर पड़ी थी नजर, लूटपाट मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम राकेश पुत्र चमनलाल निवासी ग्राम चांचक, बिहारीगढ़, सहारनपुर यूपी और सोतिन पुत्र पल्ला निवासी ग्राम डालुवाला, सिडकुल, हरिद्वार बताया. प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि आरोपी यह खेप क्षेत्र में बेचने के लिए लाए थे. हालांकि उससे ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने कहा कि क्षेत्र में नशे की तस्करी करने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. कोई भी नशा तस्कर बच नहीं पाएगा. इसके अलावा ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने भी गुमानीवाला अमित ग्राम से एक तस्कर को 2 किलो 500 ग्राम गांजे के साथ गिरफ्तार किया है.

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशी राम पांडेय ने बताया कि अमित ग्राम गुमानीवाला निवासी राम अवतार पुत्र महेश्वर सैनी को गांजे की तस्करी करते हुए गिरफ्तार किया है. तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details