उत्तराखंड

uttarakhand

पांच किलो गांजे के साथ नशे का सौदागर गिरफ्तार, अब जेल में कटेगी जिंदगी

By

Published : Dec 14, 2022, 7:30 AM IST

ऋषिकेश में आईडीपीएल चौकी (Rishikesh IDPL Outpost) पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चलाए हुई है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से पांच किलो गांजा बरामद किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: आईडीपीएल चौकी (Rishikesh IDPL Outpost) पुलिस ने नशे के सौदागर को गिरफ्तार (Rishikesh drug smuggler arrested) किया है. जिसके कब्जे से पुलिस ने 5 किलो गांजा बरामद किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया जहां कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने आरोपी को जेल पहुंचा दिया है.

कोतवाली पुलिस के मुताबिक अवैध शराब और मादक पदार्थों की तस्करी को रोकने के लिए पुलिस लगातार सघन चेकिंग अभियान चला रही है. इसी कड़ी में आईडीपीएल चौकी प्रभारी चिंतामणि ने गोल चक्कर के पास संदिग्ध रूप से पैदल जा रहे एक युवक को चेकिंग के लिए रोक लिया. उसके हाथ में मौजूद कट्टे को पुलिस ने खोला तो उसमें पुलिस को गांजा बरामद हुआ.
पढ़ें-रुड़की: लूट के आरोपी की पुलिस से मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

आईडीपीएल चौकी प्रभारी चिंतामणि ने बताया कि पूछताछ में नशे के सौदागर ने अपना नाम राकेश निवासी बहादराबाद जिला हरिद्वार बताया. पूछताछ में राकेश का कहना है कि वह हरिद्वार के ग्रामीण इलाके से यह गांजा खरीद कर लाया है, जिसे वह ऋषिकेश में बेचने वाला था. पुलिस की नजरों से बचने के लिए वह पैदल ही कच्चे रास्ते से ऋषिकेश की ओर जा रहा था, तभी पुलिस के हत्थे चढ़ गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details