उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड कांग्रेस में भूचाल, पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर ने भी PCC से दिया इस्‍तीफा

By

Published : Sep 20, 2022, 7:50 PM IST

Etv Bharat

चकराता विधायक प्रीतम सिंह के बेटे अभिषेक के पीसीसी से इस्तीफा देने के बाद पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर ने भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. जिसके बाद से प्रदेश कांग्रेस में हड़कंप मचा हुआ है.

देहरादून:एक ओर कांग्रेस पूरे देश में भारत जोड़ो यात्रा (Bharat jodo yatra ) निकाल रही है. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस का कूनबा धीरे-धीरे सिमटता जा रहा है. देशभर के साथ अब प्रदेश में भी कांग्रेस छोड़ने वाले विधायकों और नेताओं की संख्या बढ़ती जा रही है. आज चकराता से कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह के बेटे अभिषेक ने पीसीसी से इस्तीफा दे दिया (Abhishek resigns from PCC). वहीं, अब पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर (Pithoragarh MLA Mayukh Mehar) ने भी कांग्रेस का हाथ छोड़ दिया है.

उत्तराखंड कांग्रेस की मुश्किलें (Troubles of Uttarakhand Congress) बढ़ती ही जा रही है. जहां एक ओर कांग्रेस गुटबाजी को दूर में नाकाम है. वहीं, अब पार्टी विधायक और नेता भी कांग्रेस से इस्तीफा दे रहे हैं. चकराता विधायक प्रीतम सिंह (Chakrata MLA Pritam Singh) के बेटे अभिषेक सिंह के पीसीसी सदस्य पद से इस्तीफा देने के बाद, अब पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर ने भी प्रदेश कांग्रेस कमेटी की सदस्यता से त्यागपत्र (Resignation from membership of Congress Committee) दे दिया है.
ये भी पढ़ें:चकराता से कांग्रेस विधायक प्रीतम सिंह के बेटे अभिषेक ने पीसीसी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

पिथौरागढ़ विधायक मयूख महर ने सदस्य पद की नियुक्तियों में बंदरबांट का आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कांग्रेस एक व्यक्ति, एक पद पर जोर देती रही है, लेकिन विधायकों को यह पद देकर अन्य कार्यकर्ताओं के अधिकार मारे जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details