उत्तराखंड

uttarakhand

Rishkesh Youth Beaten: किशोर से कुकर्म के आरोप में युवक की पिटाई, खुद को बताता रहा निर्दोष

By

Published : Jan 24, 2023, 7:44 PM IST

Misdeed with Minor in Rishikesh
किशोर से कुकर्म ()

ऋषिकेश में उस समय लोग आग बबूला हो गए, जब अचानक एक किशोर से कुकर्म की सूचना फैली. आक्रोशित लोगों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई भी कर दी है. जबकि, युवक खुद को निर्दोष बताया रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और हिरासत में लिया. हालांकि, मामले में अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है.

ऋषिकेशःकोयल घाटी के पास एक किशोर से कुकर्म होने की सूचना पर हंगामा हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने किशोर से कथित कुकर्म करने वाले युवक को पकड़कर पीट डाला. हंगामा हुआ तो पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने किसी तरह आरोपी युवक को लोगों से छुड़ाया. जिसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया. शिकायत नहीं मिलने की वजह से फिलहाल मामले में कोई कानूनी कार्रवाई अभी तक नहीं हुई है.

जानकारी के मुताबिक, हरिद्वार रोड स्थित कोयल घाटी पर कुछ लोगों ने अचानक एक युवक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. नजारा देख आसपास और राह चलते लोग भी मौके पर जमा हो गए. युवक की पिटाई के मामले में पूछताछ करने पर बताया गया कि युवक ने सरे शाम एक किशोर से कुकर्म कर दिया है. कुछ ही देर में यह खबर जंगल में लगी आग की तरह पूरे शहर में फैल गई. सूचना मिलते ही कोतवाली से पुलिस भी पहुंची. पूछताछ करने पर युवक खुद को निर्दोष बताता रहा, लेकिन लोग युवक पर किशोर से कुकर्म करने का आरोप लगाते रहे.

काफी देर तक चले हंगामे के बीच आखिरकार पुलिस ने आरोपित युवक को हिरासत में ले लिया. कोतवाल खुशीराम पांडे ने बताया कि किशोर से कुकर्म और हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. अभी आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है. किसी भी प्रकार की लिखित शिकायत भी पुलिस को नहीं मिली है. पुलिस अपने स्तर से मामले में जांच कर रही है. यदि आरोपों की पुष्टि होती है तो संबंधित के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

वहीं, सरेशाम इस प्रकार की घटना सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा देखने को मिल रहा है. लोगों का कहना है कि इस प्रकार के कृत्य सामने आने के बाद छोटे बच्चों को अकेले घर से बाहर भेजने में भी डर लगने लगा है. इस प्रकार की मानसिकता रखने वाले लोगों को समाज से दूर करने की जरूरत है.
ये भी पढ़ेंःGirl Marriage: घरवालों ने शादी का दबाव बनाया तो नाराज होकर चली गई छात्रा, देवप्रयाग में मिली

ABOUT THE AUTHOR

...view details