उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश-गंगोत्री NH 94 पर हादसा, कार खाई में गिरने से एक की हालत गंभीर

By

Published : Apr 11, 2023, 10:56 PM IST

धनोल्टी में ऋषिकेश--गंगोत्री हाईवे N 94 पर एक कार खाई में जा गिरी. हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे पुलिस और स्थानीय लोगों ने 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाया. घायल का इलाज सीएचसी छाम में चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

धनोल्टी: उत्तराखंड पर्वतीय क्षेत्र होने की वजह से अक्सर सड़क दुर्घटना की खबरें सामने आती रहती है. आज भी ऋषिकेश-गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग 94 पर कंडीसौड़ के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में एक कार सवार व्यक्ति घायल हो गया. जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे 94 पर स्यासूं तड़का ढाबा के पास वैगनआर कार (UK07FE8221) अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची थाना छाम पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को पहाड़ी से रस्सी के सहारे सड़क पर पहुंचाया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.
ये भी पढ़ें:मिशन 2024 को लेकर दुष्यंत गौतम की सांसदों के साथ बैठक, लैंड जिहाद मुद्दे पर थपथपाई धामी सरकार की पीठ

थाना निरीक्षक प्रदीप पंत ने बताया हमें मिली जानकारी अनुसार कार में एक ही व्यक्ति सवार था. कार सवार व्यक्ति उत्तरकाशी से चंबा की ओर जा रहा था. तभी कंडीसौड़ स्यासू के पास तड़का ढाबे के पास कार खाई में जा गिरी. हादसे में कार सवार गंभीर रुप से घायल हो गया. पुलिस और स्थानीय की मदद से घायल को काई से निकाला गया. जिसके बाद घायल व्यक्ति को 108 से सीएचसी छाम पहुंचाया गया.

घायल व्यक्ति की पहचान अभिषेक (32 वर्ष) पुत्र ईश्वर सिंह निवासी सहारनपुर उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. अभिषेक टिहरी से चंबा की तरफ जा रहा था. तभी कंडीसौड़ के पास कार दुर्घटनाग्रस्त हो गया. फिलहाल घायल अभिषेक का इलाज सीएचसी छाम में चल रहा है. अभिषेक के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details