उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Dec 27, 2022, 7:01 AM IST

उत्तराखंड में कोरोना BF.7 वेरिएंट से निपटने को लेकर मॉक ड्रिल. हरीश रावत का धरना होगा खत्म. मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल का दूसरा दिन. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

News Today of Uttarakhand
News Today of Uttarakhand

उत्तराखंड में कोरोना BF.7 वेरिएंट से निपटने को लेकर मॉक ड्रिलःउत्तराखंड में कोरोना BF.7 वेरिएंट को लेकर सरकार अलर्ट हो गई है. आज प्रदेश भर में सभी चिकित्सा इकाइयों में तैयारियों को लेकर मॉक ड्रिल की जाएगी. राज्य के सभी मुख्य चिकित्सा अधिकारी इस मॉक ड्रिल की समीक्षा करेंगे.

उत्तराखंड में कोरोना

हरीश रावत का धरना होगा खत्मःउत्तराखंड के बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड का पर्दाफाश और अन्य ज्वलंत महत्वपूर्ण मांगों को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत धरना दे रहे हैं. हरदा देहरादून के गांधी पार्क में दो दिवसीय धरना/उपवास पर बैठे हैं. आज उनका धरना खत्म होगा.

हरीश रावत का धरना

मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल का दूसरा दिनः पहाड़ों की रानी के नाम से मशहूर मसूरी में 'मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल 2022' का आगाज हो गया है. आज कार्निवाल का दूसरा दिन है. यह विंटर लाइन कार्निवाल 30 दिसंबर तक चलेगा. जिसमें पर्यटकों को उत्तराखंड की संस्कृति और खानपान से रूबरू कराया जाएगा.

मसूरी विंटर लाइन कार्निवाल

सियोम नदी पर स्टील ब्रिज सियोम का लोकार्पणः रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 दिसंबर यानी आज ब्रह्मांक परियोजना के तहत अरुणाचल प्रदेश के अलोंग-यिंगकिओंग रोड में सियोम नदी पर बने 100 मीटर लंबा स्टील ब्रिज सियोम समेत 27 अन्य परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित करेंगे.

स्टील ब्रिज सियोम

मदर डेयरी दूध के बढ़ेंगे के दामःमदर डेयरी ने दूध के दाम बढ़ाने का ऐलान किया है. 27 दिसंबर आज से मदर डेयरी के दूध के दाम बढ़ने वाले हैं. बताया जा रहा है कि मदर डेयरी के दूध के दाम 2 रुपए महंगा मिलेगा. हालांकि, गाय के दूध और टोकन दूध के दामों में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

मदर डेयरी

पहली मुस्लिम गर्ल फाइटर पायलट करेंगी ज्वाइनिंगःदेश की पहली मुस्लिम गर्ल फाइटर पायलट सानिया मिर्जा 27 दिसंबर यानी आज बतौर पायलट पुणे में ज्वाइन करेंगी. सानिया उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के छोटे से गांव की रहने वाली है. वो टीवी मैकेनिक की बेटी हैं.

मुस्लिम गर्ल फाइटर पायलट सानिया मिर्जा

Redmi K60 सीरीज होगी लॉन्चःXiaomi कंपनी आज Redmi K60 सीरीज को लॉन्च करने जा रही है. हालांकि, कंपनी इस सीरीज को पहले चीन में पेश करेगी और उसके बाद अन्य देशों में यह फोन उपलब्ध होंगे.

Redmi K60

ABOUT THE AUTHOR

...view details