उत्तराखंड

uttarakhand

नवनियुक्त नगर आयुक्त की समीक्षा बैठक, समस्याओं के जल्द निस्तारण के निर्देश

By

Published : Aug 3, 2021, 10:34 PM IST

नगर आयुक्त अभिषेक रुहेला ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होने सभी अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याओं का जल्द निस्तारण करने के निर्देश दिए.

Dehradun
नगर आयुक्त की अधिकारियों के साथ बैठक

देहरादून: नवनियुक्त नगर आयुक्त अभिषेक रुहेला ने पद ग्रहण करने के बाद सोमवार को नगर निगम के सभी अधिकारियों के समीक्षा बैठक की. इस दौरान नगर आयुक्त ने सभी अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मुख्य रूप से भवन कर की वसूली में तेजी लाई जाए. साथ ही सभी अपने-अपने क्षेत्रों में जलभराव वाले स्थानों को चिन्हित करें और जल्द से जल्द उसके निस्तारण के उपाय का विवरण प्रस्तुत करें.

नगर आयुक्त अभिषेक रुहेला ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ बैठक कर निर्देश देते हुए कहा कि मुख्य रूप से भवन कर की वसूली, सफाई व्यवस्था, जलभराव, विकास कार्यों की स्थिति और मार्ग सहित मोहल्लों में प्रकाश की उचित व्यवस्था की जाए. साथ ही बारिश को देखते हुए सभी जोनल अधिकारियों, सफाई निरीक्षक, सहायक अभियंता और अवर अभियंताओं को अपने-अपने क्षेत्रों में जल भराव वाले क्षेत्रों को चिन्हित कर उसका जल्द से जल्द निस्तारण करने को कहा.

ये भी पढ़ें: CBSE 10th RESULT: ऋषिकेश की राशि ने किया उत्तराखंड टॉप, बधाइयों का तांता

वहीं, नगर आयुक्त अभिषेक रुहेला ने बताया की जलभराव की समस्या, डेंगू से निपटने की व्यवस्था और भवन कर के बकायेदारों से वसूली को लेकर समीक्षा बैठक की गई. इस दौरान नगर निगम के अधिकारियों को आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए गए. साथ ही नगर निगम के अंतर्गत आने वाले क्षेत्रों में बारिश के समय जलभराव की समस्या को लेकर भी अधिकारियों के साथ खास चर्चा की गई. इस मौके पर उनको सभी समस्याओं को जल्द समाधान करने के निर्देश दिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details