उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: झड़ीपानी जाने वाले सैलानियों से की जा रही अवैध वसूली, न देने पर की जा रही मारपीट

By

Published : Jun 26, 2022, 2:12 PM IST

मसूरी के झड़ीपानी में अवैध वसूली का मामला सामने आया है. रुपए नहीं देने पर पर्यटकों की गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया जा रहा है. शनिवार को युवकों ने रुपए नहीं देने पर मसूरी के एक युवक और उसके परिजनों के साथ अभद्रता व मारपीट भी की. पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

MUSSOORIE
मसूरी

मसूरीःझड़ीपानी स्थित मौसी फॉल जाने वाले लोगों से कुछ युवकों द्वारा जबरन वसूली करने का मामला सामने आया है. बताया रहा है कि झड़ीपानी के पास 8 से 10 युवकों का समूह बिना किसी परमिशन के स्कूटी संचालित कर पर्यटकों से अवैध वसूली कर रहे हैं. शनिवार को युवकों ने रुपए नहीं देने पर मसूरी के एक युवक और उसके परिजनों के साथ अभद्रता व मारपीट भी की. पीड़ित ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.

अर्जुन कैंतूरा ने बताया कि शनिवार को अपने परिवार के साथ मौसी फॉल घूमने के लिए गए थे. मौसी फॉल से करीब 500 मीटर पहले 8 से 10 युवक स्कूटी लेकर खड़े हुए थे. उनका कहना था कि स्कूटी से ही मौसी फॉल भेजा जाएगा, जिसके लिए 250 रुपए प्रति सवारी देना होगा. इस पर अर्जुन ने स्कूटी से जाने से इनकार कर दिया.
ये भी पढ़ेंः डोईवाला में दो मंजिला मकान की छत से गिरा चमोली का युवक, दर्दनाक मौत

इस बात पर युवक नाराज हो गए और उन्होंने गाड़ी को नुकसान पहुंचाने की बात कही. इसके बाद अर्जुन कार को पार्क करके अपने परिवार के साथ पैदल ही मौसी फॉल के लिए चले गए. अर्जुन जब मौसी फॉल से वापस आए तो उनकी कार के शीशे पत्थरों से टूट हुए थे. अर्जुन ने जब घटना के बारे में पूछा तो युवक अर्जुन व परिजनों के साथ अभद्रता व मारपीट करने लगे.

इसके बाद अर्जुन ने पूरे मामले की शिकायत मसूरी कोतवाली में की है. मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा का कहना है कि मामले की जांच की जाएगी और नियम अनुसार सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details