उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड STF टीम 15 अगस्त को होगी सम्मानित, मिलेगा विशिष्ट सराहनीय सेवा पदक

By

Published : Aug 13, 2022, 10:22 PM IST

UKSSSC पेपर लीक मामले में सराहनीय काम करने पर एसटीएफ एसएसपी अजय सिंह सहित उनकी टीम को विशिष्ट सराहनीय सेवा पदक देने की घोषणा की गई है.

meritorious-service-medal-announced-stf-team-in-uksssc-paper-leak-case
UKSSSC पेपर लीक मामले में एसटीएफ टीम को सेवा पदक

देहरादून: UKSSSC Paper Leak मामले में एसटीएफ लगातार कार्रवाई कर रही है. हर दिन इस मामले से जुड़ी कड़ियों को जोड़ा रहा है. UKSSSC Paper Leak मामले में सराहनीय काम करने वाले STF एसएसपी अजय सिंह सहित उनकी टीम को विशिष्ट सराहनीय सेवा पदक देने की घोषणा की गई है.

यूकेएसएसएससी द्वारा आयोजित स्नातक स्तरीय परीक्षा में हुई अनियमितताओं की शिकायत पर पंजीकृत हुए मुकदमे में त्वरित एवं निष्पक्ष कार्यवाही करने के लिए STF एसएसपी अजय सिंह व उनकी टीम के सदस्यों उपनिरीक्षक- दिलवर सिंह, नरोत्तम बिष्ट, उमेश कुमार, विपिन बहुगुणा को मुख्यमंत्री ने स्वतंत्रता दिवस 2022 के अवसर पर विशिष्ट कार्य के लिए मुख्यमंत्री सराहनीय सेवा पदक प्रदान किये जाने की घोषणा की है.

पढे़ं-UKSSSC के सचिव संतोष बडोनी पद से हटाए गए, सुरेंद्र सिंह रावत को मिली जिम्मेदारी

पुलिस मुख्यालय के मुताबिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस नीति पर कार्रवाई जारी है. इसी को देखते हुए UKSSSC Paper Leak मामले में अनियमितताओं की शिकायत मिलने पर तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर त्वरित एवं निष्पक्ष कार्रवाई के निर्देश दिये गये. जिस पर एसटीएफ ने तुरंत कार्रवाई की. एसटीएफ पहले ही दिन से इस मामले में काफी एक्टिव है. UKSSSC Paper Leak मामले में अब तक एसटीएफ 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. हर दिन इस मामले से जुड़े खुलासे हो रहे हैं.

पढे़ं-UKSSSC पेपर लीक मामले में चर्चित हाकम सिंह हिमाचल बॉर्डर पर किया गया इंटरसेप्ट, STF टीम रवाना

मामले में एसटीएफ के काम को देखते हुए STF एसएसपी अजय सिंह सहित उनकी टीम को विशिष्ट सराहनीय सेवा पदक देने की घोषणा की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details