उत्तराखंड

uttarakhand

प्रतिबंधित दवाओं का मुख्य सप्लायर गिरफ्तार, लंबे समय से तलाश रही थी पुलिस

By

Published : May 10, 2023, 10:58 AM IST

देहरादून पुलिस ने प्रतिबंधित दवाओं के सप्लायर को अरेस्ट कर लिया था. बीते दिनों मेडिकल स्टोर संचालक व उसके सगे भाई की गिरफ्तार के बाद पुलिस सप्लायर तक पहुंची. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने कई चौकाने वाले खुलासे किए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: प्रतिबंधित दवाओं को उपलब्ध कराने वाला मुख्य सप्लायर को प्रेमनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी एक कंपनी के एजेंट की आड़ में प्रतिबंधित दवाइयों को सप्लाई करता था. पुलिस ने 67 हजार प्रतिबंधित नशीली दवाओं को अवैध रूप से बेचने वाले मेडिकल स्टोर संचालक दो सगे भाइयों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. जिनकी निशानदेही पर पुलिस मुख्य आरोपी तक पहुंची है.

बता दें कि प्रेमनगर पुलिस द्वारा बीते दिन मुखबिर की सूचना पर सुद्दोवाला चौक के पास एक मेडिकल स्टोर पर दबिश देकर मेडिकल स्टोर संचालक व उसके सगे भाई को गिरफ्तार किया गया था. दोनों केमिस्ट की दुकान की आड़ मे प्रतिबंधित नशीली दवाओं को बेचते थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से प्रतिबंधित टेबलेट और कैप्सूल बरामद किया था. जिनके द्वारा बरामद माल को देहरादून निवासी इंद्रप्रीत सिंह नाम के मेडिकल सप्लायर से खरीदना बताया गया. पूछताछ के बाद पुलिस आरोपी इंद्रप्रीत की तलाश में जुटी थी. वहीं थाना प्रेम नगर पुलिस ने आरोपी इंद्रप्रीत सिंह निवासी रेसकोर्स देहरादून को गिरफ्तार कर लिया है. जो हिमाचल प्रदेश से दवाइयों को मंगाता था. वहीं पुलिस इस गिरफ्तारी को अहम मान रही है.
पढ़ें-ऋषिकेश में आंध्र प्रदेश की दो महिला टप्पेबाज गिरफ्तार, यात्री का उड़ाया था पर्स

हरिद्वार में पुलिस ने चोरी का किया खुलासा:कनखल के सर्वप्रिय विहार में बीते दिनों ज्वेलरी की दुकान में हुई चोरी की घटना का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जबकि चोरी को अंजाम देने वाली दो महिलाएं अभी भी फरार हैं. एसपी सिटी स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि गिरोह ग्राहक बनकर ज्वेलरी की दुकानों में जाया करता था और वहां पर चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया करता था. इससे पहले भी गिरफ्तार आरोपी पश्चिम उत्तर प्रदेश में लगभग 18 घटनाओं को अंजाम देने को कबूल चुके हैं. फिलहाल पुलिस आरोपियों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details