उत्तराखंड

uttarakhand

सेलाकुई में हरीश रावत ने निकाली पदयात्रा, महंगाई और बेरोजगारी पर जमकर बरसे

By

Published : Nov 19, 2021, 9:48 PM IST

Updated : Dec 17, 2021, 11:54 AM IST

सेलाकुई में पूर्व सीएम हरीश रावत ने महंगाई और बेरोजगारी समेत अन्य मुद्दों को लेकर पदयात्रा निकाली. पदयात्रा में भारी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए.

harish rawat padyatra in selakui
सेलाकुई में हरीश रावत की पदयात्रा

विकासनगरःजैसे-जैसे विधानसभा चुनाव (uttarakhand assembly election) नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सूबे में सियासी पारा भी चढ़ता जा रहा है. चुनाव है तो पक्ष और विपक्ष के नेतागण अब जनता की दहलीज पर पहुंचने लगे हैं. जहां एक ओर सत्ताधारी बीजेपी के नेता विकास के नाम पर अपनी पीठ थपथपा रहे हैं. वहीं, कांग्रेस और अन्य विपक्षी दल बीजेपी को हर मोर्चे पर विफल बता रहे हैं. वहीं, हरीश रावत के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने महंगाई को लेकर पदयात्रा निकाली.

सहसपुर विधानसभा की सेलाकुई नगर पंचायत से कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत (harish rawat)की अगुवाई में कांग्रसियों ने महंगाई के विरोध में पदयात्रा निकाली. जिसमें क्षेत्र के तमाम कांग्रेसी नेता और सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता शामिल रहे. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार को महंगाई के लिए जिम्मेदार ठहराया और जमकर नारेबाजी की. वहीं, हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस पदयात्रा के जरिए केंद्र और राज्य सरकार के ऊपर दबाव डाल रही है. ताकि सरकार महंगाई को नियंत्रित करें.

सेलाकुई में हरीश रावत ने निकाली पदयात्रा.

ये भी पढ़ेंः...तो हरीश रावत नहीं होंगे विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का चेहरा?

इससे पहले कांग्रेस ने 'उत्तराखंड की आवाज' कैम्पेन लॉन्च किया. जहा उत्तराखंड कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव (Devender Yadav) के साथ कई बड़े नेताओं ने चुनावी घोषणा-पत्र (congress election manifesto) को लेकर आमजन के सुझाव आमंत्रित किए. जिसे लेकर टोल फ्री नंबर भी जारी किया. कांग्रेस प्रभारी देवेंद्र यादव ने बताया कांग्रेस के मेनिफेस्टो निर्माण की जिम्मेदारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवप्रभात को दी गई है. अब इस प्रक्रिया में आम जन के सुझाव के लिए कांग्रेस पूरे प्रदेश में उत्तराखंड की आवाज कैम्पेन शुरू करने जा रही है.

Last Updated : Dec 17, 2021, 11:54 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details