उत्तराखंड

uttarakhand

हरक सिंह रावत को मनाने उनके घर गए मंत्री धन सिंह और सुबोध उनियाल, नहीं हुई मुलाकात

By

Published : Dec 25, 2021, 3:09 PM IST

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने बीते दिन से सरकार की परेशानियां बढ़ा रखी हैं. कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Cabinet Minister Harak Singh Rawat) सरकार और भाजपा संगठन को ढूंढने से भी नहीं मिल पा रहे हैं.

Cabinet Minister Harak Singh Rawat
कैबिनेट मंत्री हरक सिंह.

देहरादून: कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत (Cabinet Minister Harak Singh Rawat) सरकार और भाजपा संगठन को ढूंढने से भी नहीं मिल पा रहे हैं. सरकार ने हरक सिंह रावत को मनाने की जिम्मेदारी उनके पुराने मित्र सुबोध उनियाल और स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत को दी है. लेकिन अब तक यह दोनों ही मंत्री हरक सिंह रावत से मुलाकात करने में नाकामयाब ही रहे हैं. इसी कड़ी में ये दोनों मंत्री हरक सिंह रावत के आवास पर भी पहुंचे जहां से उन्हें बैरंग वापस लौटना पड़ा.

उत्तराखंड कैबिनेट की बैठक (Uttarakhand CabinetMeeting ) में हरक सिंह रावत के तल्ख तेवरों के बीच अब सरकार और संगठन हरक सिंह रावत को मनाने के लिए जुट गया है. स्थिति यह है कि पार्टी और सरकार की तरफ से कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल और धन सिंह रावत को भी उन्हें मनाने के लिए जिम्मेदारी दी गई है. इसी के तहत यह दोनों मंत्री आज भाजपा कार्यालय से एक साथ मंत्री हरक सिंह रावत के डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास में पहुंचे जहां उन्होंने मंत्री के स्टाफ से उनकी लोकेशन लेने की कोशिश की.

पढ़ें-हरक का हड़कंप: कोटद्वार मेडिकल कॉलेज के लिए 5 करोड़ बढ़ाने पर पुनर्विचार, मदन बोले- इस्तीफा नहीं दिया

हालांकि हरक सिंह रावत के स्टाफ ने उनकी मौजूदा लोकेशन के नहीं होने की बात कही जिसके बाद मंत्री सुबोध उनियाल और धन सिंह रावत को उनके डिफेंस कॉलोनी स्थित आवास से खाली हाथ लौटना पड़ा. कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के स्टाफ ने धन सिंह रावत और सुबोध उनियाल के घर पर आने की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details