उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में सियासत के दो धुरंधरों के बीच मुलाकात, क्या बात हुई?

By

Published : Nov 21, 2021, 9:08 PM IST

Updated : Nov 21, 2021, 9:16 PM IST

cm-trivendra-singh-rawat-met-harish-rawat

जैसे-जैसे चुनावी घड़ी नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे उत्तराखंड में सियासी हलचल तेज हो गई है. आज पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरीश रावत से मुलाकात की. जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर डाला है. वहीं, दोनों की मुलाकात से प्रदेश की सियासत गर्म है. इस मुलाकात के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

देहरादून: उत्तराखंड में चुनाव से पहले राजनीतिक गहमागहमी जारी है. इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और कांग्रेस के दिग्गज नेता हरीश रावत के बीच मुलाकात हुई, जिसके राजनीतिक रूप से कई मायने निकाले जा रहे हैं.

देहरादून में त्रिवेंद्र सिंह रावत और हरीश रावत के बीच मुलाकात ने एक बार फिर उत्तराखंड की राजनीति को गर्म कर दिया है. आपको बता दें कि रविवार को इन दोनों ही नेताओं के बीच मुलाकात की कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसके बाद भाजपा और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की मुलाकात के अलग-अलग मायने निकाले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:ETV भारत से बोलीं अरविंद केजरीवाल की बहन, 'श्रवण बन भाई करना चाहते हैं उत्तराखंड की सेवा'

खबर है कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत किसी कार्य से डिफेंस कॉलोनी पहुंचे थे, जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उनसे शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान त्रिवेंद्र ने हरदा का स्वास्थ्य का हाल-चाल भी जाना. खास बात यह है कि खुद त्रिवेंद्र ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. चुनाव से पहले इन दोनों नेताओं की मुलाकात को राजनीतिक रूप से कई दृष्टिकोण से देखा जा रहा है.

Last Updated :Nov 21, 2021, 9:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details