उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में खाई में गिरा वाहन, चालक घायल

By

Published : Aug 13, 2022, 10:35 PM IST

देर शाम काला चौक मसूरी के पास एक जीप अनियंत्रित होकर 30 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस दुर्घटना में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे एंबुलेंस के जरिए इलाज के लिए उपजिला अस्पताल ला गया है. घायल की हालत स्थिर बताई जा रही है.

Mussoorie accident
मसूरी में खाई में गिरा वाहन

मसूरी: पहाड़ों की रानी मसूरी में देर शाम को एक जीप काला चौक मसूरी के पास खाई में गिर गई है. इस हादसे में जीप सवार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जीप चालक को खाई से रेस्क्यू कर मसूरी उपजिला अस्पताल भिजवाया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

सब इंस्पेक्टर सुहेब अली ने बताया कि वाहन काला चौक के पास अचानक अनियंत्रित होकर करीब 30 मीटर खाई में गिर गया था. इस घटना में चालक बुरी तरह घायल हो गया था. जिसे इलाज के लिए 108 एंबुलेंस से मसूरी उपजिला अस्पताल भेजा गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

पढ़ें-आय से अधिक संपत्ति मामले में पूर्व IAS रामविलास की पत्नी हो सकती हैं गिरफ्तार, सहआरोपी बनाया गया

वहीं, चालक की पहचान समीर (35 वर्ष) पुत्र मोहम्मद जान (निवासी टर्नर रोड थाना क्लेमेंटटाउन जनपद देहरादून) के रूप में हुई है. चालक की हालत अब स्थिर है. चालक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है, साथ ही दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details