उत्तराखंड

uttarakhand

डॉक्टर दंपति ने मेडिकल कंपनी के नाम पर सहकर्मियों को लगाया लाखों का चूना, फरार

By

Published : Sep 13, 2019, 9:41 AM IST

इंद्रेश अस्पताल में कार्यरत डॉ. राकेश भारती और पत्नी डॉ. दीपिका ने जम्मू में मेडिकल कंपनी खोलने का झांसा देते हुए सहकर्मियों के साथ धोखाधड़ी की.

धोखाधड़ी

देहरादून: राजधानी में मेडिकल कंपनी का झांसा देकर डॉक्टरों से ठगी करने का मामला सामने आया है. आरोपी लाखों रुपए का चूना लगाकर फरार हो गए हैं. जानकारी के अनुसार थाना पटेल नगर अंतर्गत डॉक्टर दंपति द्वारा जम्मू में दवाई कम्पनी खोले जाने के नाम पर डॉक्टरों से लाखों रुपए की ठगी की गई. पुलिस ने डॉक्टर दंपति पर धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

इंद्रेश अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर विवेक विजन ने बताया कि डॉ. पंकज दीक्षित, डॉ. नवनीत बडोनी, डॉ. अरविंद मक्कड़ और डॉक्टर विमल कुमार दीक्षित जोकि सभी इंद्रेश अस्पताल में कार्यरत हैं. वहीं इंद्रेश अस्पताल में ही कार्यरत डॉ. राकेश भारती और पत्नी डॉ. दीपिका द्वारा चरक मेडिसिन एवं सर्जिकल के नाम से जम्मू में मेडिकल कंपनी खोलने का झांसा देते हुए धोखाधड़ी की.

आरोपियों ने डॉ. विवेक और उसके दोस्तों से 41 लाख 60 हजार रुपए किसी तरह ले लिए और बाद में डॉक्टर राकेश भारती और पत्नी जुलाई 2019 से बिना बताए देहरादून से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड: कैलाश मानसरोवर के परंपरागत रूट पर टूटा रिकॉर्ड, इस साल 925 यात्रियों ने की यात्रा

थाना पटेलनगर प्रभारी एसएस नेगी ने बताया कि डॉक्टर विवेक की तहरीर के आधार पर इंद्रेश अस्पताल में कार्यरत डॉक्टर राकेश भारती और उसकी पत्नी दीपिका के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस द्वारा अग्रिम कार्रवाई करते हुए आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details