उत्तराखंड

uttarakhand

दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे मनीष सिसोदिया, पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया जोरदार स्वागत

By

Published : Nov 16, 2021, 11:33 AM IST

Updated : Nov 16, 2021, 12:01 PM IST

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचने पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज वो देहरादून में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

Delhi Deputy Chief Minister Manish Sisodia
जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे मनीष सिसोदिया

डोईवाला: दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अपने दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच चुके हैं. जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

मनीष सिसोदिया ने कहा कि जिस उत्तराखंड के सपनों को कर्नल कोठियाल पूरा करने में लगे हैं, उनका साथ हम दे रहे हैं.वहीं मनीष सिसोदिया ने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि उत्तराखंड की कमान जिन पार्टियों के हाथ में रही है, उन्होंने उत्तराखंड की जनता के साथ छलावा किया है और जनता आम आदमी पार्टी को पसंद कर रही है.

दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर पहुंचे मनीष सिसोदिया.

पढ़ें-नैनी-सैनी एयरपोर्ट से स्टेट प्लेन के जरिये नियमित हवाई सेवा शुरू करने की कवायद तेज, विपक्ष ने बताया चुनावी स्टंट

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी उत्तराखंड की जनता के सपनों को साकार करने का काम करेगी. बता दें कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं. आज वो देहरादून में पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे.

Last Updated : Nov 16, 2021, 12:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details