उत्तराखंड

uttarakhand

AAP ने उत्तराखंड में झोंकी पूरी ताकत, सिसोदिया और भगवंत मान के बाद केजरीवाल का हरिद्वार में रोड शो

By

Published : Nov 18, 2021, 2:50 PM IST

Delhi CM Arvind Kejriwal road show
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिर से उत्तराखंड आ रहे हैं. केजरीवाल 21 नवंबर को हरिद्वार में रोड शो करेंगे.

देहरादून: उत्तराखंड चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रदेश में पूरी ताकत झोंक दी है. आप के बड़े नेता लगातार उत्तराखंड का दौरा कर पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा रहे हैं. दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और पंजाब के संगरूर से सांसद भगवंत मान के बाद अब आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल फिर से उत्तराखंड आ रहे हैं.

आप को इस बार उत्तराखंड से बड़ी उम्मीद है. यहीं कारण है कि आप के दिग्गज नेताओं का पूरा फोकस इन दिनों उत्तराखंड पर है. आप के तमाम बड़े नेताओं इन दिनों उत्तराखंड में आकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. सिसोदिया और भगवंत मान के बाद अरविंद केजरीवाल हरिद्वार आ रहे हैं.

पढ़ें-यूपी-उत्तराखंड परिसंपत्ति मामला: CM योगी से मिलने से बाद सीएम धामी बोले- विवाद जैसी कोई स्थिति नहीं

केजरीवाल 21 नवंबर को हरिद्वार आएंगे. हरिद्वार में वे एक रोड शो में भी शामिल होंगे. इस अलावा केजरीवाल हरिद्वार में पार्टी पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक भी लेंगे. इस दौरान वो प्रेस वार्ता भी करेंगे. बता दें कि आप ने तीन दिनों तक सांसद भगवंत मान जरिए कुमाऊं के उधमसिंह नगर जिले में अपनी ताकत दिखाई थी. उधमसिंह नगर जिले ने आप ने भगवंत मान के जरिए सिखों और किसानों को साधने की कोशिश की थी.

वहीं दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी दो दिनों तक उत्तराखंड में ही थे. उन्होंने देहरादून में जहां बिजनेस डायलॉग कार्यक्रम में हिस्सा लिया तो वहीं उत्तरकाशी में रोड शो भी किया था और आप सीएम फेस अजय कोठियाल के गंगोत्री विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details