उत्तराखंड

uttarakhand

नए साल के जश्न में नशा परोसने की थी तैयारी, STF ने हेरोइन के साथ ड्रग्स तस्कर को किया अरेस्ट

By

Published : Dec 28, 2021, 12:38 PM IST

Updated : Dec 28, 2021, 1:52 PM IST

एसटीएफ (Dehradun STF) ने शातिर ड्रग्स तस्कर (drug smuggler arrested) को हेरोइन के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. वहीं एसटीएफ टीम ने तस्कर के पास से 102 ग्राम हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत सात लाख रुपए आंकी जा रही है.

Dehradun
STF ने ड्रग्स तस्कर को किया गिरफ्तार

देहरादून: एसटीएफ (Dehradun STF) ने शातिर ड्रग्स तस्कर (drug smuggler arrested) को हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि देहरादून और हरिद्वार में नए साल की पार्टियों में हेरोइन परोसने की तैयारी थी. पुलिस आरोपी तस्कर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूछताछ में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार एसटीएफ ने शातिर ड्रग्स तस्कर को लाखों रुपए की हेरोइन के साथ हरिद्वार के चंडीपुल की घेराबंदी कर गिरफ्तार किया. एसटीएफ की गिरफ्त में आए तस्कर का नाम बबलू मौर्य है, जो यूपी बरेली का रहने वाला है. तस्कर पश्चिमी उत्तर प्रदेश के फतेहगंज से कार में छुपाकर हेरोइन ला रहा था. वहीं एसटीएफ टीम ने तस्कर के पास से 102 ग्राम हेरोइन बरामद की है, जिसकी कीमत सात लाख रुपए आंकी जा रही है.

पढ़ें-काशीपुर में पकड़ा गया 'बीड़ी' नाम का स्मैक तस्कर, भाई भी गिरफ्तार

एसटीएफ की पूछताछ में तस्कर ने बताया कि बबलू देहरादून और हरिद्वार के ड्रग्स डीलर्स को हेरोइन सप्लाई किया करता था. डीलर्स को बरेली से भी लाकर डिलीवरी दी जाती है. उत्तराखंड एसटीएफ के एसएसपी अजय सिंह (Uttarakhand STF SSP) ने कहा कि प्रदेश में नशे के खिलाफ एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स के साथ मिलकर कार्य किया जा रहा है. समय-समय पर सक्रिय नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जाती रही है, जो आगे भी जारी रहेगी.

Last Updated : Dec 28, 2021, 1:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details