उत्तराखंड

uttarakhand

फांसी के फंदे पर झूल रही थी महिला, पुलिस ने 6 मिनट में 4 किमी की दूरी तय कर बचाई जान

By

Published : Nov 22, 2022, 7:07 AM IST

Updated : Nov 22, 2022, 5:23 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

कालसी थाना पुलिस ने 6 मिनट में 4 किमी की दौड़ लगाकर फांसी के फंदे से झूलती महिला को बचाया है. महिला ने गृह क्लेश में फांसी लगा ली थी. फिलहाल महिला की हालत ठीक है. सीएचसी में इलाज जारी है.

विकासनगर: देहरादून के कालसी थाना पुलिस (Kalsi Thana Police) की तत्काल कार्रवाई और मुस्तैदी से एक महिला की जान बच गई. सोमवार देर शाम कालसी थानाध्यक्ष अशोक राठौड़ को सूचना मिली कि ग्राम खादर कालसी के घर में महिला ने कमरे में फांसी के फंदे में झूलने की मंशा से खुद को बंद कर दिया है. इसके बाद कालसी थाना पुलिस ने सूचना पर तत्काल कार्रवाई करते हुए फांसी के फंदे पर झूलती महिला को बचाया.

इस दौरान कालसी पुलिस 6 मिनट में 4 किमी का रास्ता पार कर महिला के पास पहुंची. घटना के मुताबिक, महिला ने गृह क्लेश के कारण फांसी लगाने का कदम उठाया था. वहीं, पुलिस जैसे ही घर पहुंची तो देखा कि कमरा अंदर से बंद है. ऐसे में पुलिस ने खिड़की की जाली तोड़ अंदर दाखिल होकर पंखे पर दुपट्टे के सहारे झूलती महिला को बचाया.
ये भी पढ़ेंः हैवान नाना ने दो साल के मासूम नाती की काट डाली गर्दन, मां ने भागकर बचाई जान

पुलिसकर्मियों ने महिला की जांच की, जहां महिला की सांसें चल रही थी. इसके बाद पुलिस ने तुरंत अपनी ही गाड़ी से महिला को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कालसी पहुंचाया, जहां महिला का इलाज चल रहा है. कालसी थानाध्यक्ष अशोक राठौड़ का कहना है कि यदि थोड़ी देर हो जाती तो महिला की मौत हो सकती थी.

Last Updated :Nov 22, 2022, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details