उत्तराखंड

uttarakhand

हाईवे किनारे जंगल में पेड़ पर फंदे से लटका मिला शव, सुसाइट नोट बरामद

By

Published : Nov 24, 2022, 9:23 PM IST

Etv Bharat

ऋषिकेश कोतवाली क्षेत्र में देहरादून रोड पर जंगल में गुरुवार को व्यक्ति की लाश पेड़ पर फंदे से लटकी मिली. मृतक की शिनाख्त बड़कोट रानीपोखरी निवासी गोपाल (45) पुत्र हरदयाल के रूप में हुई है.

ऋषिकेश: देहरादून हाईवे पर सात मोड के पास व्यक्ति का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ मिला. इस मामले की जानकारी मिले ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. मृतक के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें आत्महत्या का कारण लिखा हुआ है.

ऋषिकेश कोतवाली पुलिस के मुताबिक, गुरुवार 24 नवंबर दोपहर को उन्हें एक व्यक्ति सूचना दी कि किसी अंधेड उम्र के व्यक्ति का शव जंगल में पेड़ से लटका हुआ है. पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि हाईवे से करीब आधा किलोमीटर जंगल में संदिग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति का शव पेड़ से फंदे पर लटका मिला है.
पढ़ें-प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने पति की गला घोंटकर की हत्या, पुलिस ने दबोचा

पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें व्यक्ति ने पैसों के लेन-देन के दबाव का जिक्र किया था. मृतक का शिनाख्त गोपाल (45) पुत्र हरदयाल निवासी बड़कोट रानीपोखरी के रूप में हुई. कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि गोपाल के परिजनों ने भी उसकी शिनाख्त की है. शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है. परिजनों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details