उत्तराखंड

uttarakhand

बिस्लेरी का पानी पीने से लोगों की तबीयत बिगड़ी, ग्राहकों ने की कार्रवाई की मांग

By

Published : Jul 25, 2021, 7:24 PM IST

Updated : Jul 25, 2021, 10:18 PM IST

देहरादून में दो परिवारों के सदस्यों की बिस्लेरी का पानी पीने से तबीयत बिगड़ गई. ग्राहकों ने इसकी शिकायत दुकानदार और कंपनी अधिकारी से बात की तो उन्होंने पानी का केन बदलने की बात कह कर पल्ला झाड़ लिया.

bisleri-drinking-water
बिस्लेरी का पानी पीने से बिगड़ी तबीयत

देहरादून: बिस्लेरी का पानी पीने से देहरादून में एक परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई. वहीं, पीड़ित परिवार का कहना है कि इस ब्रांडेड कंपनी ने बोतल में गंदा पानी ग्राहकों को देता है. जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई.

जब ग्राहकों ने कंपनी के क्वॉलिटी मैनेजर से बात की तो उन्होंने कहा कि कभी-कभी केन में गंदा पानी आ जाता है. साथ ही सुलह करने के लिए ग्राहकों को केन बदलने को कह रहे हैं. चंद्रमणि स्थित एक दुकान से कुछ स्थानीयों ने बिस्लेरी की 20 लीटर की केन घर लेकर गए. जब ग्राहकों ने केन का पानी पिया तो परिवार के सदस्यों की तबीयत बिगड़ गई. जब ग्राहकों ने पानी को सूंघा तो उसमें बदबू भी आ रही थी.

जानकारी देते पीड़ित.

ये भी पढ़ें:आपदा प्रभावितों की मदद को आगे आया यूथ फाउंडेशन, युवाओं ने बनाया दो अस्थायी पुलिया

जिसके बाद ग्राहक ने दुकान पर जाकर हंगामा किया. तब दुकानदार ने कंपनी के सेल्स अधिकारी कार्तिक को मौके पर बुलाया. उसने जब पानी चेक किया तो उसने भी पानी खराब होने की बात मानी. सेल्स अधिकारी ने जब क्वॉलटी मैनेजर को इस मामले में बताया तो क्वॉलिटी मैनेजर ने साफ मना कर दिया. क्वॉलिटी मैनेजर ने कहा कि बिस्लेरी का पानी गंदा नहीं हो सकता.

वही जब ग्राहकों ने कंपनी अधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि हमारा प्लांट लक्सर में है. जब लक्सर प्लांट के कर्मचारी राजीव से बात की तो उसने केन के बदले केन देने की बात कही. यह सब कंपनी की जिम्मेदारी है कह कर पल्ला झाड़ लिया. पीड़ित आयुष ने आरोप लगाया कि बिसलेरी कंपनी ग्राहकों को गंदा पानी पीला रही है. ऐसी कंपनी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

Last Updated : Jul 25, 2021, 10:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details