उत्तराखंड

uttarakhand

कैंसर पीड़ित महिला की एम्स में मौत, कोरोना से भी संक्रमित थी महिला

By

Published : May 23, 2020, 4:14 PM IST

Updated : May 23, 2020, 5:43 PM IST

एम्स ऋषिकेश में भर्ती कैंसर पीड़ित महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि 20 मई को महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद से वो एम्स में भर्ती थी.

IMAGE
एम्स में कैंसर पीड़ित महिला की मौत

ऋषिकेश: एम्स ऋषिकेश में भर्ती कैंसर से ग्रसित एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि महिला कोरोना संक्रमित थी. इससे पहले भी एम्स में एक लालकुआं निवासी 56 साल की महिला की मौत हो गई थी. 20 मई को महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद से वो एम्स में भर्ती थी. इसके अलावा संस्थान में कोविड परीक्षण के लिए दिल्ली से आए एक अन्य व्यक्ति की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है.

एम्स ऋषिकेश के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने बताया कि ऋषिकेश एम्स में कैंसर से पीड़ित महिला का उपचार लंबे समय से चल रहा था. 55 वर्षीय महिला उत्तर प्रदेश के बिजनौर की रहने वाली थी. उन्होंने बताया कि महिला एम्स के गैस्ट्रो एंट्रोलॉजी विभाग में भर्ती थी, जो लंबे अरसे से कैंसर से ग्रस्त थी. महिला की शुक्रवार देर शाम मृत्यु हो गई.

ये भी पढ़ें-हल्द्वानीः क्वारंटाइन में स्कूल को संवारने में जुटे प्रवासी, बदली पाठशाला की तस्वीर

जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन ने बताया कि बीते रोज भी एम्स ऋषिकेश में तीन लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई थी. वहीं आज भी एक पुरुष में कोरोना की पुष्टि हुई है. सभी लोगों को एम्स में भर्ती किया गया है. जहां सभी का उपचार जारी है.

Last Updated : May 23, 2020, 5:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details