उत्तराखंड

uttarakhand

चंद्रभागा नदी किनारे हटाया जा रहा अतिक्रमण, विपक्ष ने लगाया एक-तरफा कार्रवाई का आरोप

By

Published : Sep 18, 2020, 8:24 PM IST

चंद्रभागा नदी के किनारों से अतिक्रमण हटाने का मामला दिनों-दिन तूल पकड़ता जा रहा है. कांग्रेस ने इस मामले में स्थानीय प्रशासन और निगम पर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

Congress raised questions on encroachments being removed along the Chandrabhaga river
चंद्रभागा नदी किनारे हटाया जा रहा अतिक्रमण

ऋषिकेश: स्थानीय प्रशासन और निगम की टीम लगातार चंद्रभागा नदी के किनारों से अतिक्रमण को हटाने में लगी है. वहीं, कांग्रेस यहां से बेघर हुए लोगों को विस्थापित करने की मांग कर रही है. शुक्रवार को प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता ने स्थानीय प्रशासन और निगम पर एक तरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

चंद्रभागा नदी किनारे हटाया जा रहा अतिक्रमण

चंद्रभागा नदी के किनारों से अतिक्रमण हटाने के मामला ठंडा होता दिखाई नहीं दे रहा है. प्रशासन जहां लगातार कार्रवाई कर नदी के किनारे बसे लोगों को हटाने में लगा है. वहींं, कांग्रेस लगातार बेघरों को विस्थापित करने की मांग पर अड़ी हुए है. कांग्रेस नेता जयपाल जाटव बेघरों को साथ लेकर लगातार धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. कांग्रेस का कहना है कि स्थानीय प्रशासन और निगम चंद्रभागा नदी के किनारों से अतिक्रमण हटाने के मामले में एकतरफा कार्रवाई कर रहा है.

पढ़ें-CM के पांच साल के बयान पर हरदा ने कसा तंज, कहा- अब तो देंगे पांच साल

शुक्रवार को भी कांग्रेस नेता ने बेघरों के साथ एसडीएम कार्यालय पर सांकेतिक धरना प्रदर्शन किया. इस मौके पर एसडीएम को एक ज्ञापन देते हुए उन्होंने प्रशासन की कार्रवाई पर सवाल खड़े किये. उन्होंने कहा इस मामले में पक्षपात पूर्ण रवैया अपना रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details