उत्तराखंड

uttarakhand

पूर्व CM बहुगुणा पर टिप्पणी मामले पर दोनों नेताओं ने दी सफाई, बताया परिवार का मामला

By

Published : Nov 5, 2020, 5:29 PM IST

Updated : Nov 5, 2020, 7:33 PM IST

पूर्व सीएम विजय बहुगुणा पर की गई अभद्र टिप्पणी के मामले पर इंदु बाला ने अपना पक्ष रखा है. बीजेपी नेता इंदुबाला से सवाल किया गया है तो उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम विजय बहुगुणा के सम्बंध में कोई टिप्पणी नहीं की, बल्कि पिछली कांग्रेस सरकार से तुलना करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई है. उन्होंने व्यक्तिगत रूप से किसी का नाम नहीं लिया है.

bjp
बीजेपी नेता

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी में इन दिनों कुछ सही नहीं चल रहा है. पार्टी में नेताओं की नाराजगी का दौर जारी है. खासकर वे नेता ज्यादा नाराज दिख रहे हैं, जो कांग्रेस से बागी होकर बीजेपी में शामिल हुए थे. हाल ही में बीजेपी विधायक उमेश काऊ ने प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत को पत्र लिखा था, जिसमें जिन्होंने पार्टी की कार्यकर्ता इंदु बाला पर आरोप लगाया कि उन्होंने पूर्व सीएम विजय बहुगुणा को लेकर अभद्र टिप्पणी की है. हालांकि अब इस मामले पर दोनों अपनी सफाई दे रहे हैं.

बीजेपी नेताओं की सफाई

बता दें कि कुछ दिनों पहले बीजेपी के प्रशिक्षण कार्यक्रम में इंदु बाला जिन्हें श्रम बोर्ड का सदस्य भी बनाया गया है, उन पर रायपुर विधायक उमेश काऊ ने आरोप लगाया था कि उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. विधायक काऊ ने इस संबंध में एक पत्र बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को भी लिखा था.

पढ़ें-पूर्व CM बहुगुणा पर की गई अभद्र टिप्पणी पर बोले बंशीधर भगत, कहा- उन्हें नहीं मामले की जानकारी

इस बारे में जब बीजेपी नेता इंदुबाला से सवाल किया गया है तो उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम विजय बहुगुणा के सम्बंध में कोई टिप्पणी नहीं की, बल्कि पिछली कांग्रेस सरकार से तुलना करते हुए अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाई है. उन्होंने व्यक्तिगत रूप से किसी का नाम नहीं लिया है.

वहीं इस मामले में विधायक काऊ मीडिया के सवालों से बचते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी बात को पार्टी फोरम में रखने का अधिकार है. इस बात को पार्टी परिवार से बाहर लाना यह बेहद निंदनीय है. पार्टी के मसले को पार्टी में ही सुलझाएंगे. इस संबंध में मीडिया को कोई बयान नहीं देंगे. साथ उन्होंने पार्टी से दूरियों के सवाल को भी सिरे से खारिज कर दिया.

Last Updated : Nov 5, 2020, 7:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details