उत्तराखंड

uttarakhand

Mussoorie Bike Accident: बाइक समेत खाई में गिरा युवक, गंभीर रूप से जख्मी

By

Published : Jan 13, 2023, 10:56 PM IST

देहरादून मसूरी रोड पर बाइक सवार हादसे का शिकार हो गया. यहां एक युवक बाइक समेत करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरा. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका देहरादून में इलाज चल रहा है.

Mussoorie Bike Accident
Etv Bharat

मसूरीःदेहरादून मसूरी रोड पर कुठाल गेट के पास एक युवक बाइक समेत सीधे खाई में जा गिरा. जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही एसडीआरएफ एवं पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू किया. जिसके बाद युवक का रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया गया.

जानकारी के मुताबिक, बिहार निवासी युवक अभिषेक झा (उम्र 25 वर्ष) अपने बाइक से मसूरी देहरादून मार्ग से कहीं जा रहा था. तभी उसकी बाइक कुठाल गेट के पास अनियंत्रित हो गई. जिससे वो बाइक समेत करीब 100 मीटर नीचे खाई में जा गिरा. हादसे की सूचना पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने स्थानीय पुलिस की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद उसे खाई से बाहर निकाला. जहां से उसे एंबुलेंस के जरिए देहरादून अस्पताल भेज दिया गया.

पुलिस की मानें तो अभिषेक झा देहरादून के डीआईटी कॉलेज में फाइनल ईयर का छात्र है. जो मसूरी देहरादून रोड पर कुठाल गेट के पास बाइक हादसे में घायल हो गया. फिलहाल, देहरादून में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, अंधेरा होने की वजह से रेस्क्यू अभियान में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. गनीमत रही कि समय से उसका रेस्क्यू किया गया, जिससे उसकी जान बच पाई.

वहीं, स्थानीय लोगों का कहना है कि इस मार्ग पर युवा काफी तेज रफ्तार में बाइक चलाते हैं. जिससे आए दिन हादसे होते रहते हैं. जबकि, मसूरी पर्यटक स्थल होने की वजह से यहां पर वाहनों का दवाब रहता है और सड़कें भी घुमावदार है. ऐसे में सावधानी पूर्वक वाहन चलाएं.
ये भी पढ़ेंःsmack smuggling case: पहले फोन पर हुई दोस्ती, फिर बनी स्मैक स्मलगर, अब शाहरुख की 'शार्गिद' गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details