उत्तराखंड

uttarakhand

मुख्यमंत्री तीरथ के स्टाफ में फिर तब्दीली, दो नए निजी सचिवों को किया गया शामिल

By

Published : Mar 18, 2021, 8:51 AM IST

Tirath Singh Rawat

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के स्टाफ में शामिल किए गए 4 निजी सचिवों में से 2 अधिकारियों को रिप्लेस किया गया है. बाध्य प्रतिक्षा में चल रहे 2 अधिकारियों को अब सीएम तीरथ के स्टाफ में शामिल किया गया है.

देहरादूनःमुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के स्टाफ में शामिल किए गए 4 निजी सचिव में से 2 अधिकारियों को रिप्लेस किया गया है. इनकी जगह पर बाध्य प्रतीक्षा में चल रहे 2 अधिकारियों को सीएम स्टाफ से जोड़ा गया है.

उत्तराखंड में नए मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की सियासी गाड़ी पटरी पर पूरी रफ्तार से दौड़े, इसके लिए सीएम भरसक प्रयासों में लगे हैं. कुर्सी पर बैठते ही उनके द्वारा कई ताबड़तोड़ फैसले लिए गए. इसके अलावा अपने स्टाफ में भी सीएम पसंद के अधिकारियों को ही नियुक्त कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री के स्टाफ में फिर तब्दीली

ये भी पढ़ेंं: PM की बैठक में शामिल हुए सीएम तीरथ, ग्राम पंचायतों में वैक्सीनेशन में तेजी के निर्देश

बीते 2 दिन पहले सीएम द्वारा अपने स्टाफ में 4 लोगों को निजी सचिव स्तर पर नियुक्त किया गया था. ACS मनीषा पंवार के वरिष्ठ निजी सचिव सुरेंद्र कुमार और आईएएस आशीष चौहान के निजी सचिव कबीर अंसारी को सीएम स्टाफ में अटैच किया गया था. लेकिन अब उन्हें वापस वहीं भेज दिया है. अब बाध्य प्रतिक्षा में दो अधिकारी मुख्य निजी सचिव विक्रम सिंह और वरिष्ठ निजी सचिव हेम भट्ट को सीएम के स्टाफ में शामिल किया गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details