उत्तराखंड

uttarakhand

बनबसा बॉर्डर से 15 लाख के जेवरात के साथ 2 शख्स गिरफ्तार, पंजाबी बाग इलाके में की थी चोरी

By

Published : Oct 24, 2021, 9:37 PM IST

chamwapwat
चंपावत

बनबसा बॉर्डर से 15 लाख के जेवरात के साथ दो नेपाली मूल के लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दोनों शख्स ने दिल्ली के पंजाबी बाग इलाके में एक घर को निशाना बनाया था.

चंपावतः बनबसा पुलिस ने 15 लाख के चोरी के सोने-चांदी के आभूषण व नकदी के साथ दो नेपाली मूल के लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों ने दिल्ली में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. जबकि दोनों बनबसा बॉर्डर से नेपाल भागने की फिराक में थे.

पुलिस ने बनबना बॉर्डर से 14 लाख रुपये के आभूषण और एक लाख कैश के साथ नेपाल भाग रहे दो नेपाली मूल के शख्स को दबोचा है. दोनों ने दिल्ली के पंबाजी बाग साउथ दिल्ली के एक घर से नकदी और आभूषणों पर हाथ साफ किया था. दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

बनबसा बॉर्डर से 15 लाख के जेवरात के साथ 2 शख्स गिरफ्तार

पढ़ेंः रुड़की के दो दिन से लापता छात्र का शव जंगल में मिला, ग्रामीणों ने सड़क की जाम

टनकपुर के पुलिस क्षेत्राधिकारी अविनाश वर्मा ने बताया कि बनबसा में चेकिंग के दौरान पुलिस टीम ने NHPC गेट से कैनाल के बीच दो संदिग्ध युवकों को रोका और तलाशी लेने पर उनके पास से चोरी के आभूषण और नकदी बरामद हुई. दोनों आरोपियों ने चोरी की घटना को स्वीकार कर लिया है. पकड़े गए आरोपियों का नाम करन सामी और राजू मल्ला है, जो नेपाल के रहने वाले हैं. दोनों दिल्ली के लाजपत नगर में रह रहे थे. दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिल्ली पुलिस को सूचित कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details